ताज़ा खबर
 

हाथरस: कांग्रेस कर रही थी दंगे की साजिश? अर्णब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक भारत का दावा

वीडियो में कांग्रेस नेता कथित तौर पर कहते नजर आते हैं, 'दंगा कोई रोक नहीं पाएगा। तैयारी पूरी है। बहुत से लोग काट दिए जाएंगे, बहुत से मार दिए जाएंगे।'

hathras case congress UP policeकांग्रेस नेता राहुल गांधी। (पीटीआई)

टीवी चैनल रिपब्लिक भारत ने अपने एक स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया है कि यूपी में हाथरस केस के बाद कांग्रेस दंगा कराने की साजिश रच रही थी। अपने इस दावे के पक्ष में चैनल ने कांग्रेस के एक दलित नेता श्योराज जीवन वाल्मीकि की फुटेज दिखाई है। इसमें कांग्रेस नेता कथित तौर पर कहते नजर आते हैं, ‘दंगा कोई रोक नहीं पाएगा। तैयारी पूरी है। बहुत से लोग काट दिए जाएंगे, बहुत से मार दिए जाएंगे।’

स्टिंग ऑपरेशन में रिपोर्टर के पूछने पर श्योराज वाल्मीकि ने कहा कि पीड़ित दलित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा था और जाति के नाम पर माहौल बिगाड़ने की तैयारी हो रही थी। कथित स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने कहा कि हाथरस में दंगे होंगे…गोलियां चलेंगी। दो लोग इधर से मरेंगे और दो लोग उधर से मरेंगे। फिर इस मुद्दे को भुनाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाथरस आएंगे। आंदोलन लंबा चलेगा। बता दें कि जनसत्ता डॉट कॉम स्टिंग ऑपरेशन या चैनल के दावे की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता हैं।

Bihar Election 2020 Live Updates

स्टिंग ऑपरेशन में जब रिपोर्टर कांग्रेस नेता से पूछता है कि इसके लिए आपको हथियार चाहिए? जवाब आता है कि सबकुछ चाहिए। हिंसा फैलाने की पूरी कोशिश होगी। बस मदद मिल जाए। पूछने पर किस तरह की मदद चाहिए? उन्होंने कहा कि आर्थिक मदद दीजिए। 5-6 लाख रुपए दीजिए।

यहां देखिएं वीडियो-

इससे पहले हाथरस कांड के बाद यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि प्रदेश कानून व्यवस्था बिगाड़ने के लिए लगातार साजिश रची जा रही हैं। प्रदेश का तेजी से विकास करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा। दरअसल ‘जस्टिस फॉर हाथरस’ नाम से वेबसाइट बनाए जाने के बाद मामला गरमा गया। दावा किया गया कि प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकने के लिए वेबसाइट बनाई गई। हालांकि राज्य सरकार ने मामले में गंभीरता संज्ञान लेते हुए इसे बंद करा दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शेखपुरा: कांग्रेस से आए नेता को टिकट मिलने पर JDU में बगावत, विरोध में इस्तीफों का दौर
2 सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बेल, करीब एक महीने से थीं जेल में
3 Bihar Election 2020 HIGHLIGHTS: नहीं रहे केंद्रीय मंत्री व एलजेपी नेता रामविलास पासवान, पीएम मोदी ने जताया दुख
ये पढ़ा क्या?
X