ताज़ा खबर
 

क्या आप ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि मैं आत्महत्या कर लूंगा? नवाब मलिक पर अर्नब गोस्वामी का हमला

दरअसल एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कथित तौर पर कहते नजर आते हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

Arnab Goswami, maharashtra assembly, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी।

टीआरपी स्कैम मामले में महाराष्ट्र सरकार और रिपब्लिक टीवी के एटिर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के बीच घमासान जारी है। रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में इसी मुद्दे पर उन्होंने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक पर निशाना साधा। इसमें अर्नब ने मलिक से पूछा कि, ‘आपको कैसे पता कि मैं आत्महत्या कर लूंगा। कहीं ऐसा तो नहीं है कि आप हालात ऐसा पैदा कर देंगे? आपकी ऐसी उम्मीद है कि या कोई योजना है? आपने कोई मासूम सी टिप्पणी नहीं की है।’

दरअसल एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कथित तौर पर कहते नजर आते हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी। कथित स्टिंग में नवाब मलिक ने दावा किया कि अर्नब गोस्वामी एक फोबिया से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया जालसाजी से नहीं चलती है। वो अब टीआरपी मामले में फंस चुके हैं। यहां क्लिक कर पढ़िए क्या है टीआरपी का सिस्टम

Bihar, MP Election 2020 Live Updates

एनसीपी नेता की इसी टिप्पणी पर अर्नब गोस्वामी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक पहले से ही बात रहे हैं कि मैं आत्महत्या कर लूंगा। न्यूज एंकर अर्नब ने नवाब मलिक को चुनौती देते हुए कहा कि वो कान खोलकर सुन लें। शीशे में जाकर अपने आपको ऊपर से नीचे तक जाकर देखें। पूछे कि उन्होंने अपने मुंह से कितनी गंदी बातें कही हैं। अर्नब गोस्वामी आत्महत्या कर लेगा। मैं आत्महत्या नहीं करूंगा। आत्महत्या तो होगी झूठ की। असत्य, फरेब और साजिश की आत्महत्या होगी।

इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय शंकर ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा अर्नब गोस्वामी को हताश करने की एक बड़ी साजिश रची जा रही है, NCP के प्रवक्ता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक का एक स्टिंग बेनकाब हुआ है जिसमें वो कह रहे हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र बीजेपी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे जॉइन करेंगे एनसीपी, करप्शन के आरोपों में गई थी कुर्सी
2 मेनिफेस्टो लॉन्च कर चिराग बोले, नीतीश जीते तो हार जाएगा बिहार, होगी बर्बादी
3 बिहार चुनाव: यादव बहुल पालीगंज में चिराग पासवान की LJP ने बढ़ाई एनडीए की मुश्किल
यह पढ़ा क्या?
X