ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को मिली राहत,हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को उस समय राहत मिली जब इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी सिन्हा और अन्य चार लोगों पर काटघर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया था। आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा ने 37 लाख रुपए में रजामंदी जताते हुए 30 सितंबर 2018 को एक इवेंट में आने की बात कही थी।

Sonakshi Sharma,बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ।(फोटो- फेसबुक /सोनाक्षी)

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को उस समय राहत मिली जब इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी सिन्हा और अन्य चार लोगों पर काटघर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया था। आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा ने 37 लाख रुपए में रजामंदी जताते हुए 30 सितंबर 2018 को एक इवेंट में आने की बात कही थी।लेकिन वह वहां नहीं पहुंची।शिकायतकर्ता प्रमोद शर्मा के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा अंतिम समय पर आने से मुकर गई। जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा। केस दर्ज होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा के वकील ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत से अपील की थी कि उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर को निरस्त कर दिया जाए। हालांकि कोर्ट ने ऐसा नहीं किया लेकिन  कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है।

विवेचना पूरी होने तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगी रहेगी और पुलिस की विवेचना में वह मदद करेंगी। प्रमोद की तरफ से कराई गई एफआईआर को सोनाक्षी के वकील इमरान उल्लाह और खालिद ने हाईकोर्ट में चुनौती दी।नहीद अरा मोनिस और वीरेंद्र श्रीवास्तव की बेंच ने सुनवाई करते हुए कहा  उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी और  कहा मामले की  पुलिस जांच तक सोनाक्षी की गिरफ्तारी नहीं होगी। इसके अलावा कोर्ट में जब भी सोनाक्षी को आने का आदेश दिया जाएगा तब-तब उनको अपनी मौजूदगी दर्ज करानी होगी।

धोखाधड़ी का मामला: पुलिस ने कटघर में सोनाक्षी सिन्हा समेत टैलेंट फुलआन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया। वहीं, सोनाक्षी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि आयोजक अनुबंध से पहले इवेंट में सोनाक्षी को भुगतान करने में विफल रहे। दिल्ली आने के लिए एयर टिकट भी क्रम में मुहैया नहीं कराया गया था।बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी आने वाली फिल्म  कलंक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: अफेयर के शक में जल्‍लाद बना पति, पत्‍नी को क्रिकेट बैट से तब तक मारा जब तक ढेर न हो गई
2 नोएडा: दो महीने के भीतर मर गईं 200 गायें, गोशाला के पास चारा खरीदने को नहीं थे पैसे
3 यूपी: डांसर को गोद में उठाकर खूब नाचे बसपा पार्षद, वीडियो आया सामने
यह पढ़ा क्या?
X