ताज़ा खबर
 

उत्तराखंड: कांग्रेस के बागी विधायकों ने कहा, भाजपा में आकर खुश हैं

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि वे भाजपा में आकर खुश हैं। उन्होंने कहा- वे बागी नहीं बाघ हैं। बहुगुणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की।
Author देहरादून | May 23, 2016 03:12 am
देहरादून स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में रविवार (22 मई) को भाजपा नेताओं ने कांग्रेस बागी नेताओं से भाजपाई बने पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा और उनके साथी पूर्व विधायकों का जोरदार स्वागत किया। (PTI Photo)

देहरादून स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में रविवार (22 मई) को भाजपा नेताओं ने कांग्रेस बागी नेताओं से भाजपाई बने पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा और उनके साथी पूर्व विधायकों का जोरदार स्वागत किया। भाजपा कार्यालय पहुंचने पर इन सभी का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा कार्यालय में इस अवसर पर होली-दिवाली का माहौल दिखाई दिया। ढोल-नगाड़े बजाकर और आतिशबाजी करभाजपा कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं के भाजपा में आने पर खुशी जाहिर की।

इन नेताओं का स्वागत करने वालों में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, विधायक प्रेमचंद्र अग्रवाल, विधायक गणेश जोशी, मालचंद्र समेत भाजपा के कई नेता मौजूद थे। कांग्रेस के बागी पूर्व विधायकों ने एलान किया कि हरीश रावत सरकार के भ्रष्ट कारनामों के खिलाफ वे ऋषिकेश में गंगा के त्रिवेणी घाट में और हरिद्वार में हर की पैड़ी पर एक दिन के धरने पर बैठेंगे।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि उत्तराखंड में लोकतंत्र बचाने की मुहिम में विजय बहुगुणा और उनके साथी पूर्व विधायकों ने अपनी विधायकी तक दांव पर लगाकर राजनीतिक साहस का परिचय दिया। उनकी इस कुर्बानी को उत्तराखंड के लोग कभी नहीं भूलेंगे। इनके भाजपा में आने से पार्टी मजबूत हुई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि इन पूर्व विधायकों के आने से भाजपा की ताकत बढ़ी है। अब आगामी विधानसभा चुनाव में भ्रष्ट रावत सरकार से राज्य को मुक्ति मिल जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि वे भाजपा में आकर खुश हैं। उन्होंने कहा- वे बागी नहीं बाघ हैं। बहुगुणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा को मजबूत बनाने के लिए वे निष्ठा से काम करेंगे। संकट की घड़ी में भाजपा ने हमारा जो साथ दिया, उसके लिए हम उसके आभारी हैं। हमने सूबे में लोकतंत्र बचाने के लिए अपनी विधायकी तक की परवाह नहीं की। हमारी इस लोकतंत्र बचाओ मुहिम में भाजपा नेताओं ने हमारा पूरा साथ दिया। बागी कांग्रेसी पूर्व विधायक सुबोध उनियाल ने कहा कि राहुल गांधी कमजोर नेता हैं, और हरीश रावत भ्रष्टाचार के सबसे बड़े लंबरदार हैं। हम लोगों ने 40 साल तक कांग्रेस को सींचा लेकिन पिछले दो साल से राहुल गांधी हम लोगों की व्यथा सुनने को तैयार नहीं थे। हरक सिंह रावत ने कहा कि वे 21 साल बाद फिर अपने घर भाजपा में लौट आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. सुरेश पटेल
    May 23, 2016 at 4:42 pm
    आज कल राजनिती मे सिद्धान्त कितने सस्ते हो गये है ये ईन अवसर परस्त लोगो ने सिद्ध कर दिया कांग्रेस का साथ छोड कर और ईन लौगो पर एक कहावत चरितार्थ होती है जब जहाज डुबने को होता है तो उसमे से चुहे सबसे पहले कुदते है वे ये भी नही सोच पाते कि डुबना तो तय हे ::खेर डुबो पर भाजपा तुम्हे वह स्थान कभी नही मिलेगा जाऔ ईश्वर तुम्हारा भला करे
    (1)(0)
    Reply