ताज़ा खबर
 

मिशन शक्ति पर अखिलेश बोले- नरेंद्र मोदी ने लिया एक घंटे का मुफ्त टीवी कवरेज, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे जवाब

PM Narendra Modi Address Message to Nation Today: पीएम मोदी के मिशन शक्ति पर अखिलेश यादव ने जोरदार हमला किया है। अखिलेश ने पीएम मोदी पर एक घंटे मुफ्त की टीवी कवरेज का आरोप लगाया है।

पीएम नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

PM Narendra Modi Address to Nation: पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए बतया कि भारत ने एक लाइव सेटेलाइट को मार गिराया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह मिशन शक्ति था और इसमें किसी भी अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन नहीं किया गया। बता दें कि भारत ने सिर्फ 3 मिनट में लो अर्थ ऑर्बिट सेटेलाइट को 300 किलोमीटर दूर से मार गिराया। बता दें कि पीएम मोदी के संबोधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। रिएक्शन की लिस्ट में सपा मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल हैं जिन्होंने पीएम मोदी पर एक घंटे के मुफ्त टीवी कवरेज का आरोप लगाया है।

अखिलेश का पीएम मोदी पर वार: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर वार करते हुए लिखा- आज पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद को एक घंटे का टीवी और देश का ध्यान जमीन पर आने वाले मुद्दों से दूर करने में लगा दिया। आसमान की ओर इशारा करके जमीनी मुद्दों में अखिलेश ने बेरोजगारी, ग्रामीण संकट और महिला सुरक्षा का जिक्र किया। इसके साथ ही अखिलेश ने डीआरडीओ और इसरो को बधाई देते हुए लिखा- यह सफलता आपकी है। भारत को सुरक्षित बनाने के लिए धन्यवाद।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

अखिलेश के ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट: अखिलेश के ट्वीट पर यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कोई पीएम मोदी की तरफ से बात कर रहा है तो कोई अखिलेश की तरफ से। एक यूजर (@sonamJain001) ने लिखा- पांच साल में कभी नहीं पूछा 15 लाख कहां से आएंगे, और कल से मीडिया हैरान परेशान होके पूछ रही है, 72 हज़ार कहां से आएंगे, गजब करे हो। वहीं एक दूसरे यूजर (Siddharth__s)ने लिखा- स्वर्ग के सम्राट को जा कर ख़बर कर दो, रोज़ ही आकाश चढ़ते आ रहे हैं हम।

अखिलेश पर तंज: एक यूजर (shaneechar) ने अखिलेश पर तंज कसते हुए लिखा-ऐसा मौक़ा आपको नहीं मिलेगा। आप बस बुआ-भतीजा खेलिए। वहीं एक दूसरे यूजर (sssharma84) ने लिखा- अरे भाई हद हो गयी मोदी विरोध की इस कदर अंधे हो गये हो कि देश की उपलब्धि को भी पचा नहीं पा रहे हो।

 

मोदी पर किया वार: एक तरफ जहां कुछ यूजर्स ने अखिलेश पर तंज कसा तो वहीं कुछ यूजर्स ने पीएम मोदी पर हमला किया। एक यूजर (maheshyadavAU) ने लिखा- खोदा पहाड़, निकली चुहिया! संक्षेप में मोदी मान रहे हैं कि वो झूठ बोलते थे कि 60 साल देश में कुछ नहीं हुआ। इसरो और डीआरडीओ इन पाँच सालों में खड़ा नहीं हुआ मोदी जी! मोदी जी कैमरे के सामने खुद को पाते हैं तो जी मिचलाने लगता है, सो बहाना बनाकर आ गए!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रेडिट की होड़? मोदी ने की मिशन शक्ति पूरा होने की घोषणा तो कांग्रेस ने किया नेहरू-भाभा को सलाम
2 PM मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर बोले लोग- ATM पर जाने वाले वापस लौट आएं, चिंता की बात नहीं
3 Bihar: ऑटो रिक्शा चालक ने दोस्तों के साथ की पुलिसकर्मी की पिटाई, जानें पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X