ताज़ा खबर
 

अंबेडकर जयंती पर रविशंकर प्रसाद ने दलितों संग पांच सितारा होटल में किया लंच, तेजस्‍वी ने मारा ताना

दलितों के बीच पैठ बनाने की रणनीति के तहत बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेताओं को दलित बस्तियों में जाकर उनके साथ भोजन करने का निर्देश दिया था।इसी सिलसिले में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का कार्यक्रम बिहार के चीना कोठी दलित टोला में लगा था।

Author नई दिल्ली | April 15, 2018 6:19 PM
पटना के फाइव स्टार होटल में दलितों के साथ भोजन करते केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद(फोटो-ट्विटर)

दलितों के बीच पैठ बनाने की रणनीति के तहत बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने आंबेडकर जयंती(14 अप्रैल) को पार्टी नेताओं को दलित बस्तियों में जाकर उनके साथ भोजन करने का निर्देश दिया था। कहा था कि पार्टी नेता इन बस्तियों में जाकर न केवल भोजन करें बल्कि उनके सुख-दुख के बारे में बात करें और सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। इसी सिलसिले में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का कार्यक्रम बिहार के चीना कोठी दलित टोला में लगा था। जहां उन्होंने लकड़ी के पुल की नींव रखी। बिहार के गठबंधन सरकार में बीजेपी के मंत्री नंद किशोर यादव और दो पार्टी विधायकों के साथ रविशंकर प्रसाद ने दलित बस्ती में पहुंचकर डॉ. आंबेडकर की मूर्ति पर माला भी चढ़ाया।  दलित बस्ती में बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से लंच का आयोजन किया गया था, मगर रविशंकर प्रसाद और नंद किशोर यादव ने दलित बस्ती में भोजन करने की जगह पटना के मौर्या होटल में आकर भोजन किया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

बाद में उन्होंने दलितों के साथ भोजन की तस्वीरें भी ट्वीट कीं। बाद में पार्टी की ओर से सफाई दी गई कि रविशंकर प्रसाद को होटल में एक आधिकारिक कार्यक्रम में शिरकत करना था, उन्हें देर हो रही थी, इसलिए सामुदायिक लंच किए बगैर वे होटल चले गए।इस मामले को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर तंज कसा। उन्होंने कहा-पटना के पटना के ‘चीना कोठी दलित टोला’ में गरीब दलितों के यहाँ खाना ठुकराने के बाद पाँच सितारा होटल पहुँच छोले-भटूरे खाकर अंबेडकर जयंती पर दलित सशक्तिकरण करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App