ताज़ा खबर
 

दिग्विजय ने पुलवामा को बताया दुर्घटना, रविशंकर बोले- ओसामा को ‘जी’ और हाफिज सईद को ‘साहब’ कहने वालों से क्या उम्मीद करें?

पुलवामा हमले को लेकर किए अपने ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बीजपी के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा कि दिग्विजय आतंकी हमले को दुर्घटना बता रहे हैं, उनसे आप क्या उम्मीद करेंगे?

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद फोटो सोर्स- ANI

भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिग्विजय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या दिग्विजय सिंह खुद को इतने निचले स्तर तक ले जाकर 45 सीआरपीएफ जवानों पर हुई आतंकी घटना को दुर्घटना कहेंगे? उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आतंकी हमले को दुर्घटना बता रहे हैं, उनसे आप क्या उम्मीद करेंगे। ये वही हैं, जो जाकिर नाइक को मानवता की मूर्ति बताते हैं। ओसामा को ‘जी’ और हाफिज सईद को ‘साहब’ कहते हैं।

यह है मामला : बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने बालाकोट के आतंकी अड्डों पर एयर स्ट्राइक की थी। इस बीच मंगलवार को (5 मार्च) दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सेना का मनोबल तोड़ने में लगे हैं। दिग्विजय पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बता रहे हैं। यही कांग्रेस की सोच है, लेकिन दिग्विजय से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं?

कपिल सिब्बल पर साधा निशाना : इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि ये 10 साल मंत्री रहे हैं। वायुसेना की कार्रवाई का सबूत मांगते हैं। उनका बयान हमारी सेना के खिलाफ है। रविशंकर प्रसाद ने कहा,  ‘‘बीजेपी जानना चाहती है कि आखिर कांग्रेस द्वारा पुलवामा हमले के बारे में किए जा रहे ट्वीट किस साजिश का हिस्सा हैं? यहां जो भी कहा जा रहा है, उसे पाकिस्तान में दिखाया जा रहा है।’’ इस बीच दिग्विजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा है कि पुलवामा आतंकी हमला था, इसमें कोई शक नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App