ताज़ा खबर
 

रविशंकर का राहुल पर हमला, कहा- सोचा नहीं था कि इंदिरा का पोता और राजीव का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हें अपने सभी आरोप वापस लेने की नसीहत दी है।

Author February 14, 2019 12:03 PM
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद फोटो सोर्स- ट्विटर/रविशंकर प्रसाद

राफेल मामले को लेकर इन दिनों देश की सियासत गरमाई हुई है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हें अपने सभी आरोप वापस लेने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का पोता और राजीव गांधी का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा। बता दें कि राहुल गांधी लगातार राफेल मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।

दरअसल, कल (बुधवार) कैग की रिपोर्ट सदन में पेश की गई। जिसमें दावा किया गया कि वर्तमान सरकार के दौरान हुई राफेल डील यूपीए सरकार के दौरान से 2.86 प्रतिशत सस्ती है। इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा दिया। केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा, राहुल गांधी एचएएल को लेकर भी बहुत झूठ फैला रहे थे। कैग ने अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट लिखा है कि यदि राफेल एचएएल द्वारा बनाता तो 2.7 गुना अधिक समय लगा होता। इसके बाद उन्होंने राहुल पर सीधा हमला करते हुए कहा, ‘कभी सोचा नहीं था कि इंदिरा गांधी का पोता और राजीव गांधी का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा।’

इसके अलावा रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को राफेल पर झूठे आरोपों के लगाने के लिए न सिर्फ सुप्रीम कोर्ट से बल्कि कैग से भी माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे की जांच को लेकर दाखिल याचिकाओं को खारिज कर दिया था और कहा कि लड़ाकू विमानों पर सरकार के निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई आधार नहीं है। बता दें कि इसके पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राहुल विदेशी कंपनियों के लिए लॉबिंग के रुप में काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App