ताज़ा खबर
 

यूपी में दरिंदगीः पहले किया रेप, फिर हत्या कर कलेजा बांझ औरत को खिलाया, लगा एनएसए

14 नवम्बर 2020 को दिवाली की रात भदरस गांव से अंकुल उर्फ हूला और बीरन ने छह साल की बच्ची का अपहरण किया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर मार डाला।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (express file photo)

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ दरिंदों ने पहले एक बच्ची का रेप किया। उसके बाद उसकी हत्या कर उसके अंग निकाल लिए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्यवाही की है।

14 नवम्बर 2020 को दिवाली की रात भदरस गांव से अंकुल उर्फ हूला और बीरन ने छह साल की बच्ची का अपहरण किया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर मार डाला। इसके बाद दोनों आरोपियों ने बच्ची के कई अंग निकाल लिए। इस बच्ची की बॉडी गांव के बाहर बने काली मां के मंदिर के पास मिली थी और उसके शरीर को बुरी तरह काटकर उसका कलेजा निकाला गया था। चूंकि उस रात दिवाली थी इसलिए पुलिस को इस बच्ची की बॉडी के हालातों को देखते हुए शक हुआ था कि हो सकता है कि किसी ने बच्ची की हत्या के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लिया हो।

पुलिस को इस मामले में जांच के दौरान पता चला कि ये बच्ची आखिरी बार गांव में अंकुल नाम के शख्स के साथ देखी गई थी और वो इस बच्ची को टॉफी दिलाने ले गया था। पुलिस ने जब अंकुल को पकड़ा तो उन्हें अंधविश्वास से जुड़ी एक भयानक कहानी के बारे में पता चला।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि करन के बगल में परशुराम और उसकी पत्नी सुनैना ने इस काम के लिए रुपये और शराब दी थी। बच्ची का लिवर निकालकर आरोपितों ने दंपति के पास पहुंचाया था। इस दंपति को बच्चा नहीं था इसलिए औलाद पाने के लिए इस पति-पत्नी ने अंधविश्वास का सहारा लिया था और इस काम के लिए दंपति ने 10 हजार रुपए दिए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला के पति ने कहा कि डॉक्टरों के इलाज के बाद भी उन्हें औलाद नहीं हो रही थी। तभी उसने डॉक्टरों के इलाज एक किताब में पढ़ा कि अगर किसी बच्ची के शरीर के अंग को दिवाली की रात महिला को खिलाया जाए तो बच्चा हो जाता है। जिसके बाद उसने हूला और बीरन को ऐसा करने के लिए पैसे दिये।

Next Stories
1 BJP शासित हरियाणा के सरकारी स्कूलों में कक्षा 1 से 10वीं के सिलेबस में योग शामिल
2 UP में 2022 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ने पर BJP में विरोधाभास
3 UP में धर्मांतरण रैकेट का भंडाफोड़ः लालच दे 1000 का धर्म बदलवाने का आरोप, 2 अरेस्ट
ये पढ़ा क्या?
X