ताज़ा खबर
 

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने वापस भेजा

रालोद नेता जयंत चौधरी बीते दिनो हुए उपद्रव में मारे गए खालापार निवासी मृतक युवक नूर मोहम्मद के परिजनों से मिल कर सांत्वना देने के लिए आ रहे थे। इस दौरान रालोद कार्यकर्ताओं ने विरोध भी जाहिर किया।

Author मुजफ्फरनगर | December 26, 2019 12:57 AM
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

खतौली में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने आज खतौली आते वक्त गंगनहर की पटरी से ही वापस भेज दिया। इस दौरान रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी सहित विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध मे बीते दिनों मुजफ्फरनगर में हुए उपद्रव व हंगामे के बीच हुए पथराव व नुकसान आदि के संबंध में दिल्ली से कार के जरिए खतौली के रास्ते मुजफ्फरनगर आते वक्त रालोद नेता जयंत चौधरी को पुलिस प्रशासन के जरिए खतौली गंगनहर पटरी पर रोक कर वापस कर दिया।

रालोद नेता जयंत चौधरी बीते दिनो हुए उपद्रव में मारे गए खालापार निवासी मृतक युवक नूर मोहम्मद के परिजनों से मिल कर सांत्वना देने के लिए आ रहे थे। इस दौरान रालोद कार्यकर्ताओं ने विरोध भी जाहिर किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अजित राठी, पूर्व मंत्री धर्मवीर सिह बालियान, पूर्व मंत्री योगराज सिह,पूर्व विधायक राजपाल सिंह बालियान,अशोक बालियान,वरिष्ठ नेता अभिषेक चौधरी,सुधीर भारती सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संगठन किसानों की लड़ाई मजबूती से लड़ेगा : भारतीय किसान यूनियन सर्व रजि. के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकिशोर शर्मा पीनना ने कहा कि उनके के जरिए किसान हित में नया संगठन बनाया गया है यह संगठन किसानों की लड़ाई मजबूती से लड़ेगा। राजकिशोर शर्मा ने कहा कि आज किसानों की समस्या के लिए सरकार पूरी तरह से उदासीन बनी हुई है।

किसानों की समस्या के समाधान कराने का सभी दावा करते है लेकिन जब उनके निदान का समय आता है। किसानों की ओर कोई नहीं देखता और किसानों की पूरी तरह से अनदेखी कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि किसान को उनकी फसल के लागत का मूल्य नहीं मिल रहा है। भाकियू सर्व के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष सतीश भारद्वाज ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन सर्व किसानों को जगाने का काम करेगा और जब तक उनको उनका हक नहीं दिला देगी तो वह अपना संघर्ष जारी रखेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Railway: कालका-शिमला मार्ग पर चली पारदर्शी छत वाली विस्टाडोम ट्रेन
2 यमुना Expressway में घोटाले की अब CBI करेगी जांच, मायावती और अखिलेश यादव तक पहुंच सकती है आंच
3 उत्तराखंडः तेजी से सिकुड़ रहे हैं गंगोत्री और उसके सहायक ग्लेशियर
ये पढ़ा क्या?
X