ताज़ा खबर
 

बलात्कारी तांत्रिक को मिली 14 साल की सजा

झाड़फूक के बहाने एक लड़की से बलात्कार करने के आरोपी तांत्रिक आसिफ अली उर्फ मेसर अली को अदालत ने 14 साल की कैद की सजा सुनाई है।
Author बरेली | September 23, 2016 04:12 am
जेल की सांकेतिक तस्वीर

झाड़फूक के बहाने एक लड़की से बलात्कार करने के आरोपी तांत्रिक आसिफ अली उर्फ मेसर अली को अदालत ने 14 साल की कैद की सजा सुनाई है।
इसके अलावा आरोपी पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। फैसला सुनाते हुए फास्टट्रेक अदालत प्रथम के न्यायाधीश अनिल कुमार ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि भूत प्रेत का सहारा लेकर इस तरह के लोग समाज को दूषित कर रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ कोई नरमी बरती गई तो समाज असुरक्षित हो जाएगा।

अदालत के फैसले की जानकारी देते हुए एडीजीसी जावेद अली खां ने बताया कि थाना फतेहगंज पूर्वी में घटना की रिपोर्ट 2012 में दर्ज कराई गई थी। घटना के मुताबिक, लड़की की तबीयत खराब होने पर घरवालों ने उसी इलाके के एक तांत्रिक आसिफ रजा उर्फ मेसर अली को उसे दिखाया। इलाज करने के बहाने तांत्रिक उसे अपने साथ ले गया। तांत्रिक लड़की से बलात्कार करता रहा। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने लड़की को तांत्रिक के चंगुल से छुड़ाकर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

अदालत में सुनवाई के दौरान वादी पक्ष की ओर से सरकारी वकील ने दर्जन भर गवाह पेश कर मामले की पुख्ता ढंग से पैरवी की। अदालत में दोष साबित होने पर आरोपी तांत्रिक ने सजा कम करने की गुहार भी लगाई थी। लेकिन न्यायाधीश ने कड़ा रूख अपनाते हुए तांत्रिक को 14 साल के कारावास और 25 हजार जुर्माना की सजा सुना दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.