ताज़ा खबर
 

यूपी: शादी का झांसा दे महिला प्रोफेसर का किया रेप, वीडियो बना कर दिया वायरल

थाना नोएडा सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली महिला की दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी।
Author नोएडा | January 12, 2018 17:56 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नोएडा में शादी का झांसा देकर एक महिला प्रोफेसर से बलात्कार की घटना सामने आई है। कानपुर के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर एक युवक ने नोएडा बुलाया और सेक्टर-26 स्थित एक गेस्ट हाउस में उससे बलात्कार किया। युवक ने उसकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली महिला की दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी। शुभम अमेरिका में रहता है। वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया।

उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। नोएडा में शुभम की बहन रहती है। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसके रहने की व्यवस्था एक गेस्ट हाउस में की। वहां उसने महिला से बलात्कार किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

उल्लेखनीय है कि नोएडा में पुलिस के एक सिपाही द्वारा छह साल की बच्ची से बलात्कार का मामला गुरुवार को सामने आया था। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने शराब के नशे में धुत्त होकर बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया था। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश प्रधान ने बताया था कि आरोपी सिपाही बच्ची के पड़ोस वाले घर में रहता है। वह प्रतिनियुक्ति पर तैनात है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार सुबह यह सिपाही अपनी ड्यूटी खत्म करके शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। बच्ची को अकेला पाकर उसने उससे बलात्कार किया। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.