ताज़ा खबर
 

चिन्मयानंद केसः SIT पर लड़की के Video लीक करने का आरोप, स्वामी ओम बोले- केस झूठा हुआ तो बगावत कर देंगे हिंदू

लड़की के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'यह साजिश है और मैं सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में जांच का आदेश देने का अनुरोध करता हूं। मेरी बेटी द्वारा सौंपे गए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी मौजूद हैं। ये वीडियो क्लिप वहां तक कैसे पहुंचे?'

बीजेपी नेता चिन्मयानंद। फोटो सोर्स – Indian Express

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ आरोपों की जांच में जुटी एसआईटी पर ही गंभीर आरोप लग गए हैं। चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि एसआईटी ने उनकी बेटी द्वारा सौंपी गई वीडियो रिकॉर्डिंग में से फुटेज लीक कर दी। कथित पीड़िता ने शनिवार (14 सितंबर) को एक पेनड्राइव एसआईटी को सौंपी थी जिसमें 43 वीडियो थे।

‘वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे पहुंचे?’: लड़की के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘यह साजिश है और मैं सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में जांच का आदेश देने का अनुरोध करता हूं। मेरी बेटी द्वारा सौंपे गए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी मौजूद हैं। ये वीडियो क्लिप वहां तक कैसे पहुंचे?’ सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गठित एसआईटी लड़की को शुक्रवार (13 सितंबर) को चिन्मयानंद के कमरे तक ले गई थी। टीम ने वहां से कई सबूत जुटाए। शनिवार (14 सितंबर) को टीम ने पीड़िता की मां से और रविवार (15 सितंबर) को उसके दोस्त से पूछताछ की।

‘चिन्मयानंद पर केस हुआ तो बगावत करेंगे हिंदू’: गौरतलब है कि टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी विवादास्पद हरकतों के चलते सुर्खियों में रहे स्वामी ओम भी अब चिन्मयानंद के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा, ‘चिन्मयानंद के खिलाफ एक भी झूठा केस दर्ज किया गया तो करोड़ों हिंदू देशभर में बगावत कर देंगे।’

National Hindi News, 16 September 2019 Top Updates LIVE: देश-दुनिया की सभी खास खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

 ‘चिन्मयानंद पर के दर्ज न करे सरकार’: उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार को चिन्मयानंद के खिलाफ रेप के आरोपों के मामले में केस दर्ज नहीं करना चाहिए और अगर दर्ज हो चुका है तो उसे वापस लेना चाहिए।’ गौरतलब है कि बीजेपी नेता कुलदीप सेंगर के बाद चिन्मयानंद का मामला भी इन दिनों सुर्खियों में है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Next Stories
1 येदियुरप्पा के मंत्री बोले- देशभक्त मुसलमान बीजेपी को देंगे वोट, पाकिस्तान समर्थक मुस्लिमों को लगता है डर
2 सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को दी जम्मू-कश्मीर कश्मीर जाने की इजाजत
3 शिवसेना ने की कांग्रेस की तारीफ, कहा-वह जवाहरलाल नेहरू थे जिन्होंने विपक्षी दल के महत्व को पहचाना
ये पढ़ा क्या?
X