ताज़ा खबर
 

गुड़गांव : गवाही देने कोर्ट गई थी रेप पीड़िता, 5 गोलियां मारकर आरोपी बाउंसर ने कर दी हत्या

गुड़गांव के खुशबू चौक पर शुक्रवार को एक युवती की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के तिगांव निवासी एक बाउंसर ने उसके साथ रेप किया था, जिसमें गवाही देने के लिए वह कोर्ट जा रही थी। हत्या की वारदात को भी आरोपी बाउंसर ने ही अंजाम दिया।

Author January 19, 2019 9:24 AM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Pixabay)

गुड़गांव के खुशबू चौक पर शुक्रवार को एक युवती की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के तिगांव निवासी एक बाउंसर ने उसके साथ रेप किया था, जिसमें गवाही देने के लिए वह कोर्ट जा रही थी। हत्या की वारदात को भी आरोपी बाउंसर ने ही अंजाम दिया। उसने युवती को 5 गोलियां मारीं। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप : युवती की ने बताया कि तिगांव निवासी आरोपी संदीप गुड़गांव के एक क्लब में बाउंसर था। महिला की बेटी भी इसी क्लब में काम करती थी। करीब 2 साल पहले दोनों की दोस्ती हो गई। आरोप है कि बाउंसर संदीप ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार रेप किया। युवती ने शादी करने पर जोर डाला तो युवक ने इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने 2017 में गुड़गांव के महिला थाने में संदीप के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया।

केस वापस लेने का लगातार बना रहा था दबाव : जानकारी के मुताबिक, केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन कुछ समय बाद उसे जमानत मिल गई। आरोप है कि वह काफी समय से केस वापस लेने के लिए युवती पर दबाव बना रहा था।

17 जनवरी को थी गवाही, फिर टल गई : युवती की मां ने बताया कि इस मामले में 17 जनवरी को कोर्ट में गवाही होनी थी। वे करनाल से गुड़गांव आई थीं, लेकिन किसी कारणवश गवाही नहीं हो सकी। इसके चलते शुक्रवार की तारीख दी गई थी। ऐसे में वे रात के वक्त नाथूपुर में रुक गए। शुक्रवार सुबह संदीप वहां पहुंचा और युवती व उसकी सहेली को गाड़ी में बैठाकर ले गया।

खुशबू चौक पर मारीं गोलियां : आरोप है कि संदीप ने युवती को केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने विरोध जताया तो आरोपी ने उसे गुड़गांव के खुशबू चौक पर उतार दिया और 5 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 DELHI : बंधक बनाकर पहले पर्स-मोबाइल लूटा, फिर 20 रुपए देकर बोले बदमाश- घर चले जाओ
2 दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर MP में दर्ज होगा केस, 2014 में की थी यह गलती
3 ज्योति बसु की राह पर ममता बनर्जी, क्या कामयाब होगी विपक्षियों को एकजुट करने की कोशिश?