ताज़ा खबर
 

गढ़मुक्तेश्वर : इंसाफ के लिए भटक रही दुष्कर्म पीड़ित बच्ची

प्रदेश की प्रमुख तीर्थ नगरी गढ़मुक्तश्वर में नौ वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा खुलेआम आजादी से धूम रहा है जबकि दुष्कर्म की शिकार पीड़ित बच्ची दहशत में जीवन गुजारते हुए इंसाफ के लिए भटक रही है।

Author हापुड़ | January 23, 2016 10:25 PM
पुलिस की माने तो 13 अपहरणकर्ताओं में से 3 तीन लोगों ने डूंगड़ सिंह के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया। (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रदेश की प्रमुख तीर्थ नगरी गढ़मुक्तश्वर में नौ वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा खुलेआम आजादी से धूम रहा है जबकि दुष्कर्म की शिकार पीड़ित बच्ची दहशत में जीवन गुजारते हुए इंसाफ के लिए भटक रही है। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष अतुल शर्मा ने मेरठ रेंज के नवनियुक्त आईजी सुजीत पांडेय से न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी मजदूर की नाबालिग को पड़ोस के युवक ने 13 जनवरी को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। मासूम की चीखने पर लोग वहां पहुंचे लेकिन आरोपी भाग गया।

परिजनों के पुलिस में जाने पर बदनामी का भय पीड़ित परिवार को दिया गया। गांव के रसूखदार नेताओं ने पीड़ित परिवार का मुंह बंद कर दिया। इस दौरान पीड़ित परिवार पर चुप रहने के लिए एक लाख रुपए लेने का आरोप लगा। इससे पीड़ित परिवार करहा उठा व इंसाफ के लिए जगह जगह दौड़ा। पीड़ित बच्ची ने लिखित बयान में कहा कि ईख के खेत मे भेड़ बकरियों के लिए पत्ते लाने को कह कर ले जाया गया। वहां युवक ने उससे दुष्कर्म किया।

बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने बच्ची का दुखड़ा सुन कर लिखित बयान ले लिया है। समिति के मुताबिक गरीब पीड़िता को इंसाफ की जगह धमकी मिल रही है। समिति ने कहा कि पीड़िता को न्याय दिलाने का मुद्दा एसपी से लेकर डीजीपी तक मामले को उठाएंगे। कहीं से भी न्याय न मिला तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। कोतवाल का कहना है कि 10 रोज बाद मुकदमा कायम कर पीड़िता को जांच के लिए भेजा गया है और आरोपी फरार है। तीर्थनगरी में इसी महीने दो अन्य नाबालिग मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की वारदातें हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App