ताज़ा खबर
 

झारखंड में एडीजी के बेटे ने बॉडीगार्ड की रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

झारखंड के एडीजी तदाशा मिश्रा के बेटे अत्येंद्र मिश्रा (28) की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड की रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी।

murder, crime, crime newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Pixabay)

झारखंड के एडीजी तदाशा मिश्रा के बेटे अत्येंद्र मिश्रा (28) की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड की रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। इसके बाद उन्हें मेडिका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के वक्त अत्येंद्र टाटासिल्वे आवास से एयरपोर्ट जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ ड्राइवर और बॉडीगार्ड दिलीप कुमार सिन्हा मौजूद थे। दोनों के बयान के मुताबिक, अत्येंद्र ने बॉडीगार्ड से रिवॉल्वर मांगी और खुद को गोली मार ली।

बंगलुरु जा रहे थे अत्येंद्र : ड्राइवर और बॉडीगार्ड ने पुलिस को बताया कि अत्येंद्र बंगलुरु जा रहे थे। हीनू से एयरपोर्ट के बीच उन्होंने बॉडीगार्ड से रिवॉल्वर मांगी। इसके बाद अपने सीने में गोली मार ली। घटना के बाद पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्जे में लेकर फिंगरप्रिंट की जांच शुरू कर दी है। वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीम गाड़ी की जांच जांच कर रही है।

 

2 दिन पहले ही एडीजी बनी हैं तदाशा : बताया जा रहा है कि घटना के वक्त तदाशा मिश्रा रांची में नहीं थीं। हालांकि सूचना मिलते ही वे रांची के लिए रवाना हो गईं। उन्‍हें गुरुवार को ही एडीजी पद पर प्रमोशन मिला। आईपीएस तदाशा फिलहाल स्पेशल सेक्रेटरी (होम) के पद पर कार्यरत हैं। 1994 बैच की आईपीएस अधिकारी तदाशा मिश्रा का परिवार ओडिशा का रहने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rajasthan: 26 विभागों में कैबिनेट मंत्रियों को मिला राज्यमंत्री का साथ, राज्यमंत्रियों को भी मिले 4-6 विभाग
2 JK: पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने जैश के 4 आतंकी किए ढेर
3 The Accidental Prime Minister: NSUI ने दी चेतावनी- अपने रिस्‍क पर फिल्‍म चलाएं सिनेमाघर मालिक
ये पढ़ा क्या?
X