ताज़ा खबर
 

रामविलास पासवान का नववर्ष कार्ड नहीं पहुंचाने पर तीन डाककर्मी निलंबित

केंद्रीय खाद्य व जनवितरण मंत्री और हाजीपुर से सांसद रामविलास पासवान का नववर्ष का ग्रीटिंग कार्ड गंतव्य तक नहीं पहुंचाने के मामले में तीन डाककर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Author हाजीपुर | January 14, 2016 3:01 AM
रामविलास पासवान केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर से सांसद हैं। (फाइल फोटो)

केंद्रीय खाद्य व जनवितरण मंत्री और हाजीपुर से सांसद रामविलास पासवान का नववर्ष का ग्रीटिंग कार्ड गंतव्य तक नहीं पहुंचाने के मामले में तीन डाककर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वैशाली के डाक अधीक्षक उमेश चंद्र प्रसाद ने बताया कि लोजपा कार्यकर्ताओं और हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के अन्य नागरिकों की शिकायत पर मंत्री का भेजा गया ग्रीटिंग कार्ड जिला विधिक संघ भवन के तीसरे तल्ले पर फेंका पाया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर जिन डाककर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें जिला मुख्यालय हाजीपुर नगर मुख्य डाकघर के पोस्टमास्टर ललन राम, जनसंपर्क पदाधिकारी राजकुमार श्र्रीवास्तव और पोस्टमैन देवनारायण महतो शामिल हैं।

प्रसाद ने बताया कि उन्हें करीब 450 ग्रीटिंग कार्ड जिला विधिक संघ के कार्यालय में फेंके पाए जाने की खबर मिली थी। इसकी जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है। सभी ग्रीटिंग कार्ड को फिर से बांटने की व्यवस्था कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। जांच के दायरे में और भी कर्मचारियों के आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
वैशाली जिला लोजपा अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पासवान का ग्रीटिंग कार्ड नहीं मिलने की उनसे और पार्टी स्तर पर कई लोगों ने शिकायत की थी। पासवान पिछले लोकसभा चुनाव में आठवीं बार हाजीपुर संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App