scorecardresearch

सुभासपा के बागी नेता रामजीत राजभर ने सीएम योगी से की ओपी राजभर के कार्यालय की जांच कराने की मांग, बोले- जमीन नहर की और पैसा मुख्तार का

सुभासपा के बागी नेता रामजीत राजभर ने कहा कि राजभर समाज आज के समय में ओपी राजभर से सवाल कर रहा है कि जब आप 2017 में विधायक बने तो उससे पहले आपके पास पैसा कैसे आया।

सुभासपा के बागी नेता रामजीत राजभर ने सीएम योगी से की ओपी राजभर के कार्यालय की जांच कराने की मांग, बोले- जमीन नहर की और पैसा मुख्तार का
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (फोटो सोर्स: @oprajbhar)

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बागी नेता रामजीत राजभर ने पार्टी प्रमुख ओपी राजभर पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने ओपी राजभर पर मुख्तार अंसारी से फंडिंग लेने और सरकारी जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ओपी राजभर के कार्यलाय की जांच करवाने की भी मांग की है।

रामजीत राजभर ने कहा कि वह सरकारी जमीन है और नहर पर ओपी राजभर ने मकान बनाया है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करना चाहता हूं कि उसकी जांच करवाकर उसे धाराशायी करवाने का काम करें। उन्होंने यही भी आरोप लगाया कि ओपी राजभर के कार्यालय में मुख्तार अंसारी का पैसा लगा है।

रामजीत ने कहा कि उन्होंने पहली बार कौमी एकता दल के साथ गठबंधन किया था और उनसे पैसा लेकर राजभर ने केंद्रीय कार्यालय बनवाया था। उन्होंने आगे कहा, “राजभर समाज आज के समय में उनसे सवाल कर रहा है कि जब आप 2017 में विधायक बने तो उससे पहले आपके पास पैसा कैसे आया। इससे जाहिर होता है कि पहला गठबंधन मुख्तार अंसारी से किया था और उनसे पैसा लेकर कार्यालय बनवाया।” उनका यह भी कहना है कि इस कार्यालय में उनका पूरा परिवार रहता है और सिर्फ कार्यलाय के नाम पर यह खोला गया है।

योगी के मंत्री अनिल राजभर ने भी बोला हमला

इससे पहले योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने भी ओपी राजभर पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने राजभर को मीडिया के मनोरंजन का साधन करार दिया था। उन्होंने सुभासपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा था कि मुख्तार अंसारी के साथ गाड़ी में बैठ कर चलने वाले आज कानून व्यवस्था की बात कर रहे हैं। ऐसे नकारात्मक राजनीति का अंत होना ही चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने राजभर पर सियासी तंज कसते हुए कहा था कि वह राजनीतिक सहारा तलाश रहे हैं, वह जानते हैं कि उनका भला सिर्फ पीएम मोदी ही कर सकते हैं। इसके साथ ही अनिल राजभर ने साफ किया कि बीजेपी में ओपी राजभर के लिए नो वैकेंसी है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 12-09-2022 at 02:56:16 pm