ताज़ा खबर
 

रामचंद्र गुहा-अरविंद सुब्रमण्यम को सेंट स्टीफंस में घुसने से रोका, प्रिंसिपल ने कहा-गार्डन नहीं है

सेंट स्टीफंस कॉलेज के प्रधानाचार्य वॉल्सन थंपू ने रामचंद्र गुहा-अरविंद सुब्रमण्यम के कैंपस में प्रवेश नहीं देने पर कहा कि कॉलेज कोई ‘‘सार्वजनिक उद्यान’’ नहीं है कि कोई प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर वहां घुस आए।

Author नई दिल्ली | Updated: February 7, 2016 7:54 PM
कॉलेज के प्रधानाचार्य वॉल्सन थंपू ने कहा कि कॉलेज कोई ‘‘सार्वजनिक उद्यान’’ नहीं है कि कोई प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर वहां घुस आए। (File Photo)

सेंट स्टीफंस कॉलेज के छात्र रह चुके जानेमाने इतिहासकार रामचंद्र गुहा और मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम सहित कई पूर्व छात्रों को शनिवार को कॉलेज परिसर में प्रवेश करने नहीं दिया गया। गुहा, सुब्रमण्यम सहित अन्य पूर्व छात्र कॉलेज परिसर में एक लोकप्रिय ढाबा चलाने वाले रोहतास नाम के एक शख्स की शोक सभा में शामिल होने के मकसद से कॉलेज में दाखिल होना चाह रहे थे। बताया गया कि शोक सभा के लिए पहले अनुमति नहीं लेने के कारण इन पूर्व छात्रों को कॉलेज परिसर में नहीं जाने दिया गया।

कॉलेज के प्रधानाचार्य वॉल्सन थंपू ने कहा कि कॉलेज कोई ‘‘सार्वजनिक उद्यान’’ नहीं है कि कोई प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर वहां घुस आए। 65 साल के रोहतास अपने समोसे और गुलाब जामुनों के लिए स्टीफंस के पूर्व छात्रों में काफी मशहूर थे। टीबी और न्यूमोनिया के कारण पिछले हफ्ते उनकी मृत्यु हो गई।

कॉलेज के करीब 100 पूर्व छात्र शनिवार को रोहतास की शोक सभा के लिए कॉलेज परिसर के बाहर इकट्ठा हुए थे, लेकिन गार्डों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। रोहतास को श्रद्धांजलि अर्पित करने के मकसद से गए सेंट स्टीफंस कॉलेज अलमनाइ फाउंडेशन ट्रस्ट के पूर्व ट्रस्टी रोहित बंसल ने कहा कि उन्हें प्रार्थना के लिए अंदर नहीं जाने दिया गया और कहा गया कि प्रवेश का कोई अन्य कारण बताया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X