ताज़ा खबर
 

हर हाल में अयोध्या में राममंदिर बनाएगी भाजपा: केशव प्रसाद

राजातालाब क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विजय संकल्प किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राममंदिर हर हाल में बनाएगी। अगर कोई अड़चन आई तो संसद में कानून बनाकर अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

Author वाराणसी | April 17, 2019 12:54 AM
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः चीना कपूर)

राजातालाब क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विजय संकल्प किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राममंदिर हर हाल में बनाएगी। अगर कोई अड़चन आई तो संसद में कानून बनाकर अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस बार लोक सभा चुनाव में करारी हार का मुंह देखेंगी।  इस बार वहां भी खूब कमल खिलेगा। उपमुख्यमंत्री ने सपा-बसपा गठबंधन को तीनों दलों को ड्रामा बताया और कहा कांग्रेस के लोग इस बार चुनाव के दौरान नाटक कर रहे हैं।

देश की जनता कांग्रेस के शासनकाल में दंश झेल चुकी है। बहुत सारे लोगों में से कोई अपना जनेऊ दिखा रहा है। कोई कैलाश मानसरोवर जा रहा है। कोई गंगा में डुबकी लगा रहा है। उन्होंने कहा कि मंदिर-मंदिर घूमने वाले लोग 2014 के पहले हिदंू संगठन के लोगों को आतंकवादी बताकर जेल में डालने की बात करते थे।

मोदी का रोड शो 25 को : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को नामांकन से एक दिन पहले 25 अप्रैल को वाराणसी में रोड शो करेंगे। शो को भव्य बनाने और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता की भागीदारी तय करने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर जुटने के लिए कहा गया है। भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने बताया कि 2014 के मुकाबले इस बार पार्टी के वाराणसी के प्रत्याशी पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी जीत के लिए जनता काफी उत्साहित है। भाजपा के प्रदेष अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय ने बताया कि सड़क पर ऐतिहासिक रोड शो करके पीएम मोदी पूर्वांचल के 27 लोकसभा सीटों पर एक साथ बड़ा संदेश देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App