ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने पूछा-इटली के लोग एंटी कृष्णा स्क्वॉड बनाएं तो योगी आदित्यनाथ को कैसा लगेगा

रविवार को वकील प्रशांत भूषण ने एंटी रोमियो स्क्वाड पर सवाल उठाते हुए भगवान कृष्ण को भी राजनीति में खींच लिया था।

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा (File Photo)

अपने बेबाक बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने यूपी की योगी आदित्यनाख सरकार की मुहिम एंटी रोमियो स्क्वॉड पर तंज कसा है। 54 साल के डायरेक्टर ने ट्विटर पर सिलसिलेवार ट्ववीट करते हुए इस मुहिम के नाम पर निराशा जताई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, टीमों का नाम एंटी रोमियो रखने से मैं परेशान हूं। एक शानदार प्रेमी रोमियो ईव टीजिंग करने वाले गुंडे का पर्याय कैसे बन सकता है। अगर भारत में उन्हें एंटी रोमियो स्क्वॉड कहा जाता है तो अगर इटली के लोग अपने देश में एक समूह को एंटी कृष्णा स्क्वॉड कहें तो क्या योगी आदित्यनाथ को ठीक लगेगा।
सिलसिलेवार ट्वीट में उन्होंने कहा कि सरकार के आदेश पर इस नाम पर चालू रखना गैरजिम्मेदाराना रवैया है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि यह वाक्यांश रोडसाइड रोमियो से पैदा हुआ होगा, लेकिन सरकारी आदेश के तहत इसे इस्तेमाल करना गैरजिम्मेदाराना है। उन्होंने कहा कि सभी को रोमियो नाम देना उस नाम के शख्स की छवि को नुकसान पहुंचाने जैसा है। सरकार सीरीज के डायरेक्टर ने मुताबिक इस मुहिम का नाम एंटी ईव टीजर्स स्क्वॉड होना चाहिए। उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब दिया कि आरजीवी जैसे लोगो को ट्विटर पर बैन कर देना चाहिए। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने उस यूजर को दिए जवाब में कहा, मैंने सिर्फ दोनों की तुलना की है और रोमियो एक सच्चा प्रेमी था, इश्कबाज नहीं। उन्होंने खुद को अनफॉलो करने को भी कहा।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने यूपी की सत्ता संभालते ही राज्य में एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था, जिसके बाद अलग-अलग शहरों में पुलिस ने मनचलों को पकड़ा था। कई जगह इसके उल्लंघन के मामले भी सामने आए थे। रविवार को वकील प्रशांत भूषण ने एंटी रोमियो स्क्वाड पर सवाल उठाते हुए भगवान कृष्ण को भी राजनीति में खींच लिया था। प्रशांत भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि रोमियो ने केवल एक से प्यार किया था जबकि भगवान कृष्ण तो लड़कियों को छेड़ने के लिए मशहूर थे। प्रशांत भूषण ने आगे लिखा कि क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वो एंटी रोमियो स्क्वाड को एंटी कृष्ण स्क्वाड कहेंगे?

वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के लिए केजरीवाल गरीब क्लाइंट की तरह; कहा- "फीस नहीं दे पाए तो मुफ्त में लड़ूंगा मुकदमा", देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App