ताज़ा खबर
 

अमर सिंह बोले- अखिलेश डंक मारते हैं, ऐसा कोई सगा नहीं जिसे उन्‍होंने ठगा नहीं

अखिलेश पर अमर सिंह का हमला-. कहा- मैं अखिलेश की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया तक गया, मैंने ही उसे टिकट दिलाया और सपा का अध्यक्ष बनवाया।

अमर सिंह (फोटो सोर्स- पीटीआई)

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने सपा पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया।  अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारने का है। ‘‘अखिलेश की पढ़ाई के लिए मैं आस्ट्रेलिया तक गया, मैंने ही उनको टिकट दिलाया, सपा का अध्यक्ष बनवाया। लेकिन ऐसा कोई सगा नहीं जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं। जब तक इस पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे, उसमें विध्वंस और विघटन ही होगा।’’ यहां टीडी कालेज में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपा आजम खान जैसे व्यक्ति को प्रश्रय देती है जो अमर्यादित टिप्पणी करते हैं।

उन्होंने कहा ‘‘आजम खान ने मेरी पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की जिसकी सीडी मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के राज्यपाल को सौंप दी है। अब मुझे कार्रवाई का इंतजार है। यदि यहां कुछ नहीं हुआ तो दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज कराऊंगा। मुझे विश्वास है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मेरे साथ न्याय होगा।’’ मुलायम सिंह यादव को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट देने की बजाय उनका आदर करें। उन्होंने कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुलायम ने भी अपना दुख जाहिर करते हुए कहा था कि अब उनका कोई सम्मान नहीं करता है। मुलायम ने यह बात तब कही जब शिवपाल सिंह ने अपनी पार्टी का ऐलान कर दिया था। ऐसे में चाचा और भतीजे ते बीच चल रहे घमासान को देखते हुए इन दिनों मुलायम भी खुश नहीं हैं।

भाषा के इनपुट के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात में विधायकों की चांदी, 45 हजार रुपये बढ़ा वेतन, अब हर महीने 1.32 लाख मिलेंगे
2 यूपी: हनीट्रैप में फंसा बीएसएफ जवान अच्युतानंद मिश्र अरेस्‍ट, ISI को दे दीं कई गोपनीय जानकारियां
3 बदले भागवत के सुर, कहा- आरक्षण नहीं, आरक्षण की राजनीति समस्‍या है
ये पढ़ा क्या?
X