ताज़ा खबर
 

दरभंगा हत्याकांड: भिड़ी बीजेपी और जेडीयू, राजीव रंजन बोले- भाजपा नेता क्या बोल रहे इसका कोई मतलब नहीं

बिहार के दरभंगा में रामचंद्र यादव की गला काटकर हत्या की घटना के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। गठबंधन सरकार में शामिल बीजेपी और जदयू नेताओं के बयानों में ही विरोधाभास देखने को मिल रहा है।

Author नई दिल्ली | March 18, 2018 6:48 PM
जदयू नेता राजीव रंजन

बिहार के दरभंगा में रामचंद्र यादव की गला काटकर हत्या की घटना के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। गठबंधन सरकार में शामिल बीजेपी और जदयू नेताओं के बयानों में ही विरोधाभास देखने को मिल रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय जहां घटना को राजनीतिक रंजिश की देन बता रहे हैं, वहीं गठबंधन में शामिल जदयू नेता घटना के पीछे दो परिवारों की निजी दुश्मनी को कारण बता रहे हैं।

जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन ने कहा है-दरभंगा की घटना को लेकर भाजपा नेता क्या कह रहे हैं, इससे हमारा कोई मतलब नहीं है। हम आधिकारिक जांच रिपोर्ट के आधार पर ही बात कर रहे हैं। दरभंगा की घटना दो परिवारों के बीच निजी दुश्मनी के चलते हुई।
बता दें कि बीते दिनों दरभंगा में 60 साल के रामचंद्र यादव की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। उनके घर पर दर्जनों की संख्या में अराजक तत्वों ने हमला बोला था। जिसके बाद उनकी हत्या की घटना हुई।

रामचंद्र के बेटे तेजरानारायण ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने के कारण जदयू आदि नेताओं के इशारे पर घटना हुई। वहीं भाजपा नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर ट्वीट कर घटना के पीछे भूमि विवाद को कारण बताया। कहा कि मोदी चौक की वजह से हत्या की बात झूठी है।

जबकि उनकी ही पार्टी के नेताओं ने यह बात खारिज कर दी। पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी चौक की वजह से ही रामचंद्र यादव की हत्या हुई। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पुलिस भूमि विवाद की बात कहकर सच्चाई पर पर्दा डाल घटना को दबाने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App