ताज़ा खबर
 

Article 370 पर बोले रजनीकांत- कृष्ण और अर्जुन जैसी है मोदी-शाह की जोड़ी

सुपरस्टार रजनीकांत ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने की तारीफ करते हुए नरेंद्र मोदी और शाह की जोड़ी को ‘कृष्ण और अर्जुन’ जैसा बताया है।

Author चेन्नई | August 11, 2019 4:14 PM
आर्टिकल 370 पर रजनीकांत का बयान फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Rajinikanth On Article 370: मशहूर फिल्म अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की रविवार (11 अगस्त) को तारीफ की। साथ ही उन्होंने और नरेंद्र मोदी और शाह की जोड़ी को ‘कृष्ण और अर्जुन’ जैसा बताया है। रजनीकांत उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वह अपना राजनीतिक दल बनाएंगे और 2021 में तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

क्या बोले रजनीकांत: साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पर एक किताब के विमोचन के मौके पर यहां कहा, ‘‘मिशन कश्मीर के लिए अमित शाह को मेरी ओर से हार्दिक बधाई।’’ उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन की तरह हैं। रजनीकांत ने कहा कि हालांकि हमें मालूम नहीं है कि कृष्ण कौन है और अर्जुन कौन है। उन्होंने आगे बताया कि वह अपना राजनीतिक दल बनाएंगे और तमिलनाडु में 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Jammu and Kashmir Issue Live Updates:  श्रीनगर पुलिस ने कहा- घाटी में शांति है

अमित शाह ने भी दिया बयान: इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का खात्मा होगा और वह विकास के कार्यों को गति मिलेगी। शाह ने आगे कहा कि उनका मानना था कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को हटाया जाना चाहिए, क्योंकि इससे देश को कोई फायदा नहीं हो रहा था। बकौल शाह मेरे मन में थोड़ा भी कन्फ्यूजन नहीं था कि आर्टिकल 370 हटनी चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा इसे बहुत पहले ही हट जानी चाहिए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App