ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला ने सरपंच को बीच बाजार चप्पलों से पीटा, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

युवती ने सरपंच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया जिसके बाद और लोग भी इकट्ठा हो गए और भरी भीड़ में सरपंच की युवती ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

Author Updated: November 17, 2017 10:12 AM
तस्वीर वीडीियो का स्क्रीनशॉट है।

राजस्थान के झुंझुनूं जिले से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला अपने ही गांव के सरपंच की चप्पलों से पिटाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांव की एक युवती का मामला महेंद्रगढ़ कोर्ट में चल रहा है। जिसमें बुधवार की तारीख थी। इस तारीख पर युवती को अपने साथ लेकर सरपंच वीरसिंह खरडिय़ा महेंद्रगढ़ पहुंचे और कोर्ट से वापिस लौटते वक्त अंबेडकर चौक के पास युवती ने उनकी गाड़ी रूकवा ली और वहां पर हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने सरपंच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया जिसके बाद और लोग भी इकट्ठा हो गए और भरी भीड़ में सरपंच की युवती ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इस मामले में युवती ने महेंद्रगढ़ थाने में सरपंच के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज करवा दिया है। इस मामले में महेंद्रगढ़ पुलिस ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी मामले में अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं आई है। वहीं सरपंच भी गिरफ्तार होने के चलते अपना पक्ष नहीं रख पाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जौहर की ज्वाला है, बहुत कुछ जलेगा: ‘पद्मावती’ विवाद पर करणी सेना की खुलेआम धमकी
2 राजस्थान पुलिस में भर्ती होने वाली पहली ट्रांसजेंडर गंगाकुमारी, देश में सिर्फ तीसरा मामला
ये पढ़ा क्‍या!
X