ताज़ा खबर
 

वीडियो: हेलमेट पहनकर शोरूम में दाखिल हुआ लुटेरा, पैसे नहीं मिलने पर कर दी फायरिंग

राजस्थान के जोधपुर में लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

फायरिंग करते हुए कैद हुई लुटेरे की तस्वीरें। (Source: ANI Video Grab)

राजस्थान के जोधपुर में लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। वारदात की तस्वीरें भी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई हैं। यहां पर 19 जून को एक हथियार बंद लुटेरे ने एक शोरूम में लूट की वारदात को अंजाम देने कोशिश की। लुटेरा हेलमेट पहनकर शोरूम में दाखिल हुआ था ताकी उसकी पहचान छिपी रहे। वीडियो में देखा जा सकता है, शोरूम में दाखिल होने के बाद लुटेरा पहले काउंटर पर खड़े लड़कों से किसी सामान के बारे में पूछता है। इसके कुछ देर बाद ही वह अपनी बंदूक निकलता है और दाईं तरफ के काउंटर पर मौजूद एक शख्स से पैसे लूटने की कोशिश करता है। इस दौरान शोरूम में अफरा-तफरी मच जाती है। लूटेरा अपनी बंदूक से फायर भी कर देता है। लुटेरी की बंदूक देखते ही शोरूम में मौजूद सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं। फायरिंग करने के तुरंत बाद ही लुटेरा भी शोरूम से फरार हो जाता है। इस वारदात में अभी तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

गौरतलब है इससे पहले भी राजस्थान में अपराध की कई वारदात सामने आ चुकी हैं। वहीं कई थानों की हालत भी बेहद खराब है। इसी महीने राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में जीआरपी पुलिस थाने में अपराधियों को बंद करने के लिए लॉकअप नहीं होने की समस्या की खबर सामने आई थी। जिले में बोर्डर के पास बने एक पुलिस स्टेशन में पिछले 33 सालों से लॉकअप की सुविधा नहीं है।

इसके अलावा चोरी के आरोप में भीड़ द्वारा एक शख्स की पिटाई किए जाने की खबर भी सामने आई थी। 3 जून को दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में लगभग एक शख्स की मंदिर से चोरी के आरोप में पिटाई कर दी गई थी। वहीं अप्रैल महीने में अलवर जिले में पहलू खान की गौ-तस्करी के आरोप में भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने का मामला देशभर में चर्चा में रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान के इस थाने में कैदियों को रखने के लिए नहीं कोई लॉकअप, लकड़ी के खूंटे से पड़ता है बांधना
2 जफर खान मामले पर वसुंधरा राजे का ट्वीट देख भड़के लोग, पूछा- इसको हत्या कहने में शर्म क्यों आ रही है?
3 जयपुर: शौच कर रही महिलाओं की फोटो ले रहे थे नगर पालिका के कर्मचारी, शख्स ने किया विरोध तो पीट-पीटकर मार डाला
यह पढ़ा क्या?
X