ताज़ा खबर
 

वीडियो: राजस्थान के मंत्री सुरेंद्र गोयल का पैर पकड़ गिड़गिड़ा रही महिला- बाढ़ में ढह गया मकान, साहब बनवा दो

जिस वक्त महिला मंत्री से गिड़गिड़ा रही थी, उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे।

Author Updated: July 28, 2017 7:15 PM
राजस्थान के मंत्री का पैर पकड़ कर गिड़गिड़ाती महिला। (फोटो-ANI)

राजस्थान में पिछले दिनों हुई तेज बारिश और बाढ़ की वजह से भारी पैमाने पर जान-माल का नुकसान हुआ है। कई इलाकों में बाढ़ का पानी घुसने की वजह से कच्चे मकान ढह गए। बाड़मेर में भी बाढ़ की वजह से कई लोगों के मकान ढह गए। इन्हीं में से पीड़ित एक गरीब महिला आज राजस्थान सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण और भू-जल मंत्री सुरेंद्र गोयल के पैरों में गिरकर और उनका पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगी। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला अपने ढहे मकान को बनवाने की गुहार मंत्री से लगा रही है।

जिस वक्त महिला मंत्री से गिड़गिड़ा रही थी, उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। उनमें से अधिकांश भाजपा संगठन के लोग थे। हालांकि, मंत्री सुरेंद्र गोयल ने महिला को मदद का भरोसा दिलाया है लेकिन वो महिला से पैर छुड़ाते नजर नहीं आ रहे हैं। राजस्थान के जालोर, बाड़मेर समेत गुजरात के बनासकांठा के कई इलाकों में बारिश का पानी लोगों के घरों में घुसने लगा है। इस वजह से लोगों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि अभी भी राजस्थान और गुजरात में बारिश का कहर जारी है। जलजमाव की वजह से कई जगह बाढ़ जैसे हालात हैं। इससे दोनों ही राज्यों में लोगों को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। आम जनजीवन दोनों ही राज्यों में बिखर सा गया है। गांवों में बाढ़ आने की वजह से लोगों को रोज नई-नई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थान सरकार ने बदला हल्दीघाटी युद्ध का इतिहास, लिखा- महाराणा प्रताप ने अकबर को हराया था
2 इंडिया के एनर्जी चोर: 6 साल तक हुई कच्चे तेल की चोरी, गोल कर गये 5 करोड़ लीटर कच्चा तेल
3 राजस्थान: गुस्से में तीन तलाक देने पर पति ने मांगी माफी, अब रहना चाहता है पत्नी के साथ
जस्‍ट नाउ
X