ताज़ा खबर
 

VIDEO: चुनाव जीतने के बाद लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आए विधायक, बीजेपी कैंडिडेट को दी है शिकस्त

राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद विधायक लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आए। विधायक के इस काम की न सिर्फ उनके क्षेत्र में बल्कि हर जगह चर्चा हो रही है।

जूते पॉलिश करते विधायक ओम प्रकाश हुडला (फोटो सोर्स ; Facebook/ophudla)

अमूमन कैंडीडेट चुनाव जीतने के बाद विधायक बन लाव लश्कर के साथ जूलूस निकालते हैं। शक्ति प्रदर्शन में कोई कमी नहीं रखते। लेकिन राजस्थान के एक विधायक का ऐसा रूप सामने आया है, जिस पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद विधायक लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आए। विधायक के इस काम की न सिर्फ उनके क्षेत्र में बल्कि हर जगह चर्चा हो रही है।

राजस्थान के दौसा की महुआ सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे ओम प्रकाश हुडला ने विधायक बनने के बाद लोगों के जूते पॉलिश किए। हुडला ने इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के राजेंद्र मीणा को 9,985 वोट से हराया था। हुडला मंगलवार की सुबह महुवा बाजार पहुंचे। जहां वह जूते पॉलिश करने के वाले के साथ बैठ गए।

लोगों के जूते पॉलिश करने को लेकर अचानक चर्चा में आए ओम प्रकाश हुडला ने कहा, ‘लोकतंत्र में मतदाता को भाग्य विधाता मानते हुए, भगवान मानते हुए उनका आभार व्यक्त किया कि है कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और राजस्थान की विधानसभा भेजा। लोगों के जूते पॉलिश करने के बाद अपनापन लगने लगा। गरीबों, मजदूरों से जुड़ना लगता है। इसमें सेवा का संदेश है’।

गौरतलब है कि, निर्दलीय विधायक बने ओमप्रकाश हुड़ला को पहले भाजपा की तरफ से ही टिकट मिलने वाला था लेकिन चुनाव से कुछ समय पहले ही उनका टिकट काट दिया गया। हुडला की जगह राजेंद्र मीणा को टिकट दिया गया। राजेंद्र मीणा भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ किरोड़ी लाला मीणा के भतीजे हैं। टिकट कटने के बाद हुड़ला ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला किया और जीत दर्ज की है। हुडला राजे सरकार में संसदीय सचिव भी रह चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App