ताज़ा खबर
 

मंच पर ही भिड़ गए बीजेपी सांसद और पूर्व मंत्री, दी चुनाव में देख लेने की धमकी

करीब सात-आठ मिनट तक दोनों नेता एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देते रहे। इस बीच कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी यह देखकर हक्के बक्के रह गए। जिला प्रशासन ने स्मृति वन में बायो टॉयलेट के उद्घाटन समारोह में दोनों नेताओं को आमंत्रित किया था।

रविवार (27 मई) को सीकर में मंच पर ही बीजेपी के सांसद सुमेधानंद सरस्वती और कांग्रेस के पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक विकास कार्यों के लेकर भिड़ गए।

राजस्थान में इस साल के अंत तक विधान सभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता विकास के मुद्दे पर श्रेय लेने और आरोप-प्रत्यारोप का कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। अक्सर दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर विकास नहीं करने का आरोप लगाते रहते हैं। रविवार (27 मई) को सीकर में कुछ ऐसा ही हुआ जब मंच पर ही सीकर से बीजेपी के सांसद सुमेधानंद सरस्वती और कांग्रेस के पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक विकास कार्यों के लेकर भिड़ गए। नौबत तू-तू, मैं-मैं पर आ गई। करीब सात-आठ मिनट तक दोनों नेता एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देते रहे। इस बीच कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी यह देखकर हक्के बक्के रह गए। जिला प्रशासन ने स्मृति वन में बायो टॉयलेट के उद्घाटन समारोह में दोनों नेताओं को आमंत्रित किया था।

वाकये की शुरुआत तब हुई जब पूर्व मंत्री राजेंद्र पारीक ने स्मृति वन के विकास में अपने योगदान की चर्चा की और उसका श्रेय खुद लिया। इतना तक मामला सामान्य रहा लेकिन जब उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद सुमेधानंद ने स्मृति वन के विकास में एक भी पैसा खर्च नहीं किया। लिहाजा, पांच करोड़ रुपये की राशि खर्च करें। इतना सुनते ही सांसद सुमेधानंद उखड़ गए और पूर्व मंत्री को बजट बनाकर देने की चुनौती देने लगे। इसके बाद दोनों तरफ से मंच पर ही आरोप-प्रत्यारोप का दौक चलने लगा। तकरार बढ़ जाने पर पूर्व मंत्री राजेंद्र पारीक नगर परिषद के सभापति जीवन खान के साथ नाराज होकर समारोह से निकल गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App