ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति का सुरक्षा गार्ड बैंक डकैती करते गिरफ्तार, छुट्टी लेकर पहुंचा था घर

मामला झुनझुन जिले के गुधा गोरजी इलाके का है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगों ने एक शख्स पुलिस कॉन्स्टेबल है।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान पुलिस ने एक बैंक डकैती को नाकाम कर दिया। मामला झुनझुन जिले के गुधा गोरजी इलाके का है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगों ने एक शख्स पुलिस कॉन्स्टेबल है। कॉन्स्टेबल राष्ट्रपति भवन में तैनात था। वह छुट्टी लेकर घर पहुंचा था। पुलिस ने बताया, “पूछताछ के दौरान हमें यह पता लगा कि गिरफ्तार किया गया एक शख्स राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में राष्ट्रपति भवन पर तैनात था। कॉन्स्टेबल का नाम संदीप सिंह है।” गुधा गोरजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अशोक चौधरी ने कहा, “हम लोग अभी तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि संदीप दो दिनों की छुट्टी पर था।

इसके अलावा उन्होंने (अशोक चौधरी) ने बताया कि पुलिस को देर रात 2 बजे इस डकैती की सूचना मिली। उन्होंने आगे कहा, “एक पेट्रोलिंग वाहन को मौका-ए-वारदात पर भेजा गया। रात में बैंक का शटर खुला मिला और इसके बाद अतिरिक्त बल भेजा गया। हमने डकैतों से आत्म समर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की। भागते हुए एक डकैत को हमने दबोच लिया। उसने अपने साथियों की डीटेल्स दी जिसके बाद हमने दबिश डाली और कुछ ही घंटो के भीतर सबको गिरफ्तार कर लिया।”. गिरफ्तार किए गए डकैतों के नाम शक्ति सिंह, संदीप सिंह, संजू सिंह और विकास है।

गौरतलब है हाल ही में एक एटीएम लूट का दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया था। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक एटीएम में एक परिवार को पर बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। 24 जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में एक शख्स अपनी बेटी के साथ पैसे निकालने पहुंचा था। तभी एटीएम में घुसे लुटेरे नेने बेटी पर तमंचा तान दिया और पिता से अपने एटीएम कार्ड से पैसे निकालने को कहा। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और यह खबर काफी वायरल भी हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App