ताज़ा खबर
 

राजस्‍थान में वायरल हो रहा ऑडियो- भाजपा विधायक कह रहे पार्टी की हार से खुश हूं, वेट एंड वाच

वायरल ऑडियो क्लिप में विधायक और कार्यकर्ता के बीच शायरना अंदाज में बातचीत दर्ज है। बातचीत में विधायक गुनगुनाते हुए कहते हैं, जैसा किया है तूने, वैसा ही भरेगा, तेरी बदी का बदला, तूझको यहीं मिलेगा।

Vasundhara raje, Rajasthan law, Vasundhara Raje government, rajasthan govt, rajasthan ordinance, Vasundhara Raje Scindia, New law to protect officers, congress AAP, Kumar vishwas, rajasthan news, Hindi news, Latest Hindi news, Jansattaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे। (फाइल फोटो)

राजस्थान उप चुनावों में भाजपा की हार पर पार्टी के ही एक विधायक के खुश होने का तथाकथित ऑडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायक अपने एक कार्यकर्ता से यह कहते हुए सुने गए हैं कि जैसा किया है तूने, वैसा ही तू भरेगा। कहा जा रहा है कि जिस बागी विधायक का ऑडियो वायरल हुआ है वो पहले भी राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुके हैं। भाजपा महामंत्री को भी राज्य में नेतृत्व परिववर्तन के लिए लिख चुके हैं। यह ऑडियो राजस्थान के व्हाटसअप ग्रुप में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले महीने हुए उप चुनाव में अलवर और अजमेर संसदीय सीट और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने भाजपा उम्मीदवारों को हरा दिया था। इस हार के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से नाराज है। इस साल के आखिर तक राज्य में विधान सभा चुनाव होने हैं।

वायरल ऑडियो क्लिप में विधायक और कार्यकर्ता के बीच शायरना अंदाज में बातचीत दर्ज है। बातचीत में विधायक गुनगुनाते हुए कहते हैं, जैसा किया है तूने, वैसा ही भरेगा, तेरी बदी का बदला, तूझको यहीं मिलेगा। एक जगह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, “मैं तो 40 हजार से हारा हूं फिर भी मस्त हूं और असमस्त हूं। मौला हूं, हरफनमौला हूं। हार से सरकार बदनाम, जसवंत बदनाम। हम थोड़े हारे हैं, चुनाव तो सरकार हारी है।” ऑडियो में यह भी कहा गया है कि वेट एंड वॉच।

गौरतलब है कि चुनावी साल होने की वजह से ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज (12 फरवरी) लोकलुभावन बजट पेश कर लोगों को रिझाने की कोशिश की है। वसुंधरा राजे सरकार ने अपने बजट में शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर रोजगार देने की घोषणा की है। शिक्षा विभाग में 77000 पदों पर भर्ती करने की घोषणा की गई है। इनमें 54000 तृतीय श्रेणी, 9000 द्वितीय श्रेणी शिक्षक, 1500 संस्कृत शिक्षा अध्यापक समेत कुल 77000 रिक्त पदों पर भर्तियों का ऐलान किया गया है। इसके अलावा गृह विभाग में 5718, प्रशासनिक सुधार विभाग में 11923, स्वास्थ्य विभाग में 6976 पदों, 2000 पटवारी समेत कुल 108000 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। बजट भाषण के दौरान सीएम ने बताया कि ये सभी भर्तियां दिसंबर 2018 से पहले की जाएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राष्ट्रपति का सुरक्षा गार्ड बैंक डकैती करते गिरफ्तार, छुट्टी लेकर पहुंचा था घर
2 राजस्थान: डूब रहा था शख्स, बचाने के बजाए VIDEO बनाने में जुटे थे लोग