ताज़ा खबर
 

राजस्थान: सड़क पर नाच रहे थे बाराती, रौंदते हुए निकल गया ट्रक, 13 की मौत

राजस्थान में हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया, जिससे 13 लोगों की मौत हो गई। सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

घायलों को अस्पताल ले जाते हुए फोटो सोर्स- ANI

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में 18 फरवरी को देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़- जयपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया, जिससे 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मारे गए लोगों के प्रति सीएम अशोक गहलोत ने संवेदना व्यक्त की है। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक प्रतापगढ़-जयपुर हाईवे पर अंबावली गांव के नजदीक देर रात एक बारात में 50 से अधिक लोग नाचते-गाते हुए जा रहे थे। लेकिन इस दौरान अचानक एक बेकाबू ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। इस हादसे में करीब 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने लिखा- ‘प्रतापगढ़ की छोटी सदड़ी में एनएच-113 पर हुए भयानक हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं। इस घटना से दुखी हूं। हादसे का शिकार हुए परिवारवालों के लिए संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रार्थना करता हूं कि जल्द से जल्द सभी घायल स्वस्थ हों।’

प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार बेनीवाल का बयान- एसपी बेनीवाल ने कहा कि प्रतापगढ़- जयपुर हाइवे पर अंबावली गांव के पास एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 4 लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। हादसे में 15 लोग घायल है जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App