ताज़ा खबर
 

लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को काट डाला, वीडियो शेयर कर बोला- हर जिहादी की होगी यही हालत

Rajasthan Love Jihad Video: वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है।
लव जिहाद के नाम पर मर्डर (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/यूट्यूब)

राजस्थान में इस वक्त एक सोशल मीडिया पर निर्मम हत्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। राज्य के राजसमंद में इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने शख्स ने बुजुर्ग को काटने-मारने के बाद उसे आग के हवाले भी किया है।

इस दर्दनाक और निर्मम वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार और प्रशासन काफी गंभीर हो गया है। राज्य के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने वीडियो और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। राजसमंद में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए और शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। शहर में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला ?
दरअसल उदयपुर के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के बुजुर्ग का लाइव मर्डर किया है। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग का नाम मोहम्मद अफरजुल है। अफरजुल की निर्मम हत्या का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अफरजुल आगे चल रहा है और उसके पीछे शंभूलाल है। मौका देखते ही शंभूलाल कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर देता है। एक या दो बार नहीं बल्की 25 बार अफरजुल के ऊपर हमला किया जाता है। उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक के पास जाता है और वहां से एक तलवार निकालकर लाता है। फिर तलवार से अफरजुल का गला काट देता है। इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है।

वीडियो में शंभूलाल ने हत्या करने की बात कुबूल भी की है। हत्या के उसने कहा, ‘ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…’ इसके अलावा इस घटना से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में शख्स कहता है कि यह हत्या हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की गई है। शख्स कह रहा है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया’

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद अफरजुल पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला था और वह राजसमंद में मजदूरी करता था। वहीं शंभूलाल राजसमंद निवासी है। राजनगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी रामसुमेर मीना का कहना है, ‘बुधवार को राजसमंद के पास एक अधजला शव मिला, जिसकी पहचान मोहम्मद अफरजुल नाम से की गई। बाद में सोशल मीडिया पर भी मर्डर का एक वीडियो वायरल हुआ।’ आरोपी शंभुलाल ने अफरजुल की हत्या करके उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Bhagawana Upadhyay
    Dec 8, 2017 at 5:43 am
    कितना सच है कि मोदी सरकार बैंक में जमा हमारा पैसा छीनने जा रही है? s: /MNYAXVt3Emo via
    (0)(0)
    Reply
    1. B
      bitterhoney
      Dec 7, 2017 at 11:55 pm
      Will Mohan Bhagwat come forward and publicly ask for death sentence for this rascal?
      (0)(0)
      Reply
      1. 1
        100earntips
        Dec 7, 2017 at 7:57 pm
        Watching now best funny rabbit video s: /watch?v xLc0uL2FkWs
        (0)(1)
        Reply
        1. M
          MAHAVIR
          Dec 7, 2017 at 11:18 am
          INDIA GOVT SHOULD TAKE ACTION LIKE MAINMAAR GOVT SENT THEM OUT FROM COUNTRY BURNT THEIR HELPING HANND WITH IRON HAND
          (0)(5)
          Reply
          1. D
            dose
            Dec 7, 2017 at 10:47 pm
            .
            (0)(1)
            Reply