ताज़ा खबर
 

प्रोफेसर की बेटी ने टिंडर पर दोस्‍त बनाया, अमीर नहीं लगा तो ब्‍वायफ्रेंड संग मिलकर मार डाला

प्रिया ने दुष्यंत से कहा कि वो अपने घरवालों को फोन कर पैसा मांगे। लेकिन दुष्यंत ने पैसे देने से इनकार कर दिया और उनलोगों को यह बतलाया कि उसका परिवार गरीब है और उसके पास पैसे नहीं हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

पहले टिंडर पर दोस्त बनाया और फिर जब यह मालूम चला कि उसके पास दौलत नहीं है तो उसका कत्ल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक कॉलेज के प्रोफेसर की बेटी प्रिया सेठ को गिरफ्तार किया है। 27 साल की प्रिया पर इल्जाम है कि उसने अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर दुष्यंत शर्मा नाम के एक शख्स का खून कर दिया। पुलिस का यह भी कहना है कि प्रिया सेठ पिछले कई सालों से जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त थी। इस पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक प्रिया सेठ ने पहले डेटिंग साइट टिंडर पर दुष्यंत कुमार को अपने प्यार के जाल में फंसाया।

इसके बाद प्रिया ने दुष्यंत को मिलने के लिए अपने जयपुर स्थित एक मकान में बुलाया। इस मकान में प्रिया का ब्वॉयफ्रेंड और उनका एक और दोस्त पहले से ही मौजूद था। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दुष्यंत जैसे ही प्रिया के बताए पते पर पहुंचा प्रिया और उसके दोस्तों ने उसे बंधक बना लिया। इन लोगों ने पहले दुष्यंत से पैसों की मांग की। प्रिया ने दुष्यंत से कहा कि वो अपने घरवालों को फोन कर पैसा मांगे। लेकिन दुष्यंत ने पैसे देने से इनकार कर दिया और उनलोगों को यह बतलाया कि उसका परिवार गरीब है और उसके पास पैसे नहीं हैं।

यह बात सुनते हीं प्रिया और उसके दोस्तों ने सोचा कि अगर दुष्यंत वहां से चला गया तो उनकी पोल-पट्टी खुल जाएगी। लिहाजा इन सभी ने मिलकर दुष्यंत की हत्या कर दी। इधऱ पुलिस का यह भी कहना है कि प्रिया सेठ पर पहले भी रंगदारी मांगने के एक मामले में केस दर्ज किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक करीब 2 साल तक अपने दोस्त के साथ लीव-इन-रिलेशनशीप में रहने के बाद प्रिया सेठ ने अपने पार्टनर से रंगदारी मांगी थी। जिसके बाद उसके लीव इन पार्टनर ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत की थी।

पुलिस के मुताबिक प्रिया डेटिंग साइट्स, और एस्कॉर्ट्स वेबसाइट के जरिए दौलतमंद लोगों के संपर्क में आती थी। फिर उन्हें झांसा देकर अपने मकान पर बुलाती थी। इतना ही नहीं क्लाइंट के घर आने के बाद वो धमकी देती थी कि अगर उसने पैसे नहीं दिये तो वो उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाएगी। पुलिस के मुताबिक जिस वक्त प्रिया के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया उस वक्त उसने 80 हजार के जूते और करीब 45000 रुपये की घड़ी पहन रखी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App