वीडियो: आपस में भिड़ गए बीजेपी के विधायक, एक दूसरे को बताने लगे दो कौड़ी का आदमी - Video: BJP MLA confronted with each other in rajasthan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: आपस में भिड़ गए बीजेपी के विधायक, एक दूसरे को बताने लगे दो कौड़ी का आदमी

कोटा में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में भाजपा विधायक पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा विधायक गुंजल और चंद्रकांता मेघवाल के बीच तीखी नोंकझोक हो गई।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स एक्सप्रेस के लिए ताशी)

भाजपा शासित राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके बाद साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा राजस्थान में दूसरी बार जीत सुनिश्चित करने के इरादे से चुनावी मैदान में उतरेगी। हालांकि चुनाव से पहले वायरल हो रहे एक वीडियो की वजह से भाजपा आलाकमान की चिंताएं बढ़ सकती हैं। दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भाजपा के ही दो विधायक आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों एक दूसरे के खिलाफ संगीन आरोप लगा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो राज्य के कोटा का है। दरअसल कोटा में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में भाजपा विधायक पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा विधायक गुंजल और चंद्रकांता मेघवाल के बीच तीखी नोंकझोक हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान सूबे के कृषि मंत्री और जिले के प्रभावी डॉक्टर प्रभुलाल सैनी भी मौजूद थे। दो विधायकों के बीच हुई अचानक बहस से बैठक में मौजूद अधिकारी भी चौंक गए।

रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में हर विधानसभा में शहरी गौरव पथ निर्माण को लेकर बात चल रही थी। इस दौरान रामगंज मंडी से विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने अपना पक्ष रखना शुरू किया तो कोटा उत्तर से विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि रामगंज मंडी में गौरव पथ का निर्माण हो चुका। गुंजल के इसी हस्तक्षेप के चलत दोनों विधायकों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

सामने आए वीडियो में भाजपा विधायक अन्य विधायक को दो कौड़ी का आदमी कहते हुए नजर आ रहे हैं। स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक विधायक चंद्रकांता ने मामले की शिकायत राज्य के मुख्यमंत्री से करने की कही है। हालांकि बाद में विधायक प्रहलाद गुंजल ने ऐसी किसी टिप्पणी से ही इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App