ताज़ा खबर
 

जोधपुर: बीच सड़क पर पति ने कह दिया “तलाक, तलाक, तलाक” बोला- नहीं रखना चाहता तुम्हें

पत्नी का आरोप है कि बेटी को जन्म देने की वजह से ससुराल वाले नाराज रहने लगे थे। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई और अब उसे घर से ही निकालकर तलाक दे दिया गया।
सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अगर कोई पति एक बार में तीन तलाक बोलता है, तो अब विवाह समाप्त नहीं होगा। (Photo Source: Twitter)

देशभर में तीन तलाक का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। ऐसे में तीन तलाक की कई अजीब घटनाएं भी सामने आ रही है। जोधपुर में कुछ दिन पहले ही स्पीड पोस्ट के जरिए तलाक देना का मामला समाने आया था। जिसके बाद ऐसा ही एक और मामला जोधपुर से ही आया है, जहां एक पति ने बीच सड़क अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। उसके पति ने सड़क पर ही सबसे सामने तीन बार तलाक बोला और कहा कि तुम्हें नहीं रखना है। पत्नी का आरोप है कि बच्ची को जन्म देने की वजह से ऐसा किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम को जोधपुर के शास्त्री नगर क्षेत्र की है। यहां रहने वाले इरफान की शादी 9-10 साल पहले फराह नाम की लड़की से हुई थी। शादी के 7 साल बीत जाने पर भी दंपति को कोई संतान नहीं हुई, हालांकि इतने समय बाद फराह ने एक बेटी को जन्मा। फराह का आरोप है कि बेटी को जन्म देने की वजह से ससुराल वाले नाराज रहने लगे थे। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई और अब उसे घर से ही निकालकर तलाक दे दिया गया। फराह ने बताया कि वह एक शादी में गई थी, जिसमें ससुराल वालों ने ही जोर देकर भेजा था। जब वह वापस आई तो अब सुसराल वालों ने उसे घर में नहीं घुसने दिया।

वीडियो: तलाक, तलाक, तलाक! बोलकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेटी को जन्म देने के कारण तलाक दिया

फराह भी बच्ची को लेकर घर के बाहर ही जम गई। थोड़ी देर बाद उसका पति मौके पर अपनी मां के साथ पहुंचा और फराह को सड़क पर ही तलाक दे दिया। इरफान ने सबके सामने उसे तलाक, तलाक, तलाक कह दिया और कहा कि वह उसे नहीं रखना चाहता। पति का आरोप है कि शादी के 10 सालों में फराह उसकी और उसकी मां की कभी इज्जत नहीं की। इरफान ने कहा, “इसको बच्चे भी नहीं हो रहे थे जिसके लिए हमने 5-6 लाख रुपए खर्च किए ताकि वह मां बन सके। वह हमेशा मुझसे झगड़ा करती थी और मारपीट भी करती थी। वो ना मेरे माता-पिता की इज्जत करती था ना मेरी बहन से बात करती थी।”

(वीडियो सोर्स: Aaj Tak)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.