ताज़ा खबर
 

जोधपुर: बीच सड़क पर पति ने कह दिया “तलाक, तलाक, तलाक” बोला- नहीं रखना चाहता तुम्हें

पत्नी का आरोप है कि बेटी को जन्म देने की वजह से ससुराल वाले नाराज रहने लगे थे। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई और अब उसे घर से ही निकालकर तलाक दे दिया गया।

Restrictions, Whole Face Mask, Burka, Austria, Austria Restrictions, Burka Restrictions, Restrictions on Burka, Burka Ban, Burka Controversy, Ban on Whole Face Mask, Whole Face Mask on Austria, International News, Jansattaसरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अगर कोई पति एक बार में तीन तलाक बोलता है, तो अब विवाह समाप्त नहीं होगा। (Photo Source: Twitter)

देशभर में तीन तलाक का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। ऐसे में तीन तलाक की कई अजीब घटनाएं भी सामने आ रही है। जोधपुर में कुछ दिन पहले ही स्पीड पोस्ट के जरिए तलाक देना का मामला समाने आया था। जिसके बाद ऐसा ही एक और मामला जोधपुर से ही आया है, जहां एक पति ने बीच सड़क अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। उसके पति ने सड़क पर ही सबसे सामने तीन बार तलाक बोला और कहा कि तुम्हें नहीं रखना है। पत्नी का आरोप है कि बच्ची को जन्म देने की वजह से ऐसा किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम को जोधपुर के शास्त्री नगर क्षेत्र की है। यहां रहने वाले इरफान की शादी 9-10 साल पहले फराह नाम की लड़की से हुई थी। शादी के 7 साल बीत जाने पर भी दंपति को कोई संतान नहीं हुई, हालांकि इतने समय बाद फराह ने एक बेटी को जन्मा। फराह का आरोप है कि बेटी को जन्म देने की वजह से ससुराल वाले नाराज रहने लगे थे। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई और अब उसे घर से ही निकालकर तलाक दे दिया गया। फराह ने बताया कि वह एक शादी में गई थी, जिसमें ससुराल वालों ने ही जोर देकर भेजा था। जब वह वापस आई तो अब सुसराल वालों ने उसे घर में नहीं घुसने दिया।

वीडियो: तलाक, तलाक, तलाक! बोलकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेटी को जन्म देने के कारण तलाक दिया

फराह भी बच्ची को लेकर घर के बाहर ही जम गई। थोड़ी देर बाद उसका पति मौके पर अपनी मां के साथ पहुंचा और फराह को सड़क पर ही तलाक दे दिया। इरफान ने सबके सामने उसे तलाक, तलाक, तलाक कह दिया और कहा कि वह उसे नहीं रखना चाहता। पति का आरोप है कि शादी के 10 सालों में फराह उसकी और उसकी मां की कभी इज्जत नहीं की। इरफान ने कहा, “इसको बच्चे भी नहीं हो रहे थे जिसके लिए हमने 5-6 लाख रुपए खर्च किए ताकि वह मां बन सके। वह हमेशा मुझसे झगड़ा करती थी और मारपीट भी करती थी। वो ना मेरे माता-पिता की इज्जत करती था ना मेरी बहन से बात करती थी।”

(वीडियो सोर्स: Aaj Tak)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान में दो सड़क हादसे, नवजात शिशु सहित आठ की मौत
2 इस तरह मौलाना रमजान पाकिस्तानी जासूस को देते थे सेना की जानकारी, हर दस्तावेज के लेते थे 30 से 50 हजार रुपए
3 मुस्लिम महिला का आरोप- पति ने तीन तलाक देकर निकाह-ए-हलाला के नाम पर दोस्त से करवाया रेप
IPL 2020 LIVE
X