ताज़ा खबर
 

Video: देखिए किस तरह नदी में समां गई 50 बच्चों को ले जा रही स्कूल बस

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पुल पार ना करने की सलाह दी थी, मगर वह फिर भी नहीं माना।

School bus, School bus in River, bus in river, school bus in fall river, School bus fall in River, school accident, school accident today, School bus with 50 students Falls, school bus accident in rajasthanहादसे के वक्त बस में 50 बच्चे सवार थे, जिन्हें सुरक्षित बचा लिया गया। (Photo: ANI)

राजस्थान के भीलवाड़ा में बच्चों को स्कूल ले जाती एक बस उफनती नदी में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में 50 बच्चे सवार थे। गनीमत रही कि लोगों की मदद से सभी बच्चों को बचा लिया गया। बस प्राइवेट स्कूल आचार्य विद्यासागर स्कूल की थी। बताया जाता है कि पुल पर पानी होने के बावजूद बस का ड्राइवर उसे दूसरी तरफ से ले जाने की कोशिश कर रहा था।

दरअसल भीलवाड़ा के बिजौलिया इलाके में पिछले दो दिन से बारिश हो रही है। बारिश के कारण रास्ते में पड़ने वाले एक पुल पर पानी का तेज बहाव था। इस दौरान पुल के बीच में पहुंचकर बस का संतुलन बिगड़ा गया और बस नदी में गिर गई। बताया जाता है कि दुर्घटना के वक्त गांव के कई लोग नदी पर मौजूद थे, जिन्होंने बस चालक को पुल पार ना करने की सलाह दी थी। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।

लोगों ने बस का कांच तोड़कर एक-एक कर बच्चों को बाहर निकाला। एक ओर बच्चों को निकाला जा रहा था और वहीं तेजी से बस पानी में समाती जा रही थी। जब सभी बच्चे निकाल लिए गए तब बस पूरी तरह पानी में समा गई। मदद कर रहे लोगों के अलावा वहां भारी संख्या में तमाशा देखने वाली भीड़ी भी मौजूद थी। मामले की सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही बतरने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।’

Read Also:  कैमरे में कैद हुआ हादसा, पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स की 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर मौत

Read Also:  गाय को बचाते हुए डूब गया शख्स, लोगों ने बनाई वीडियो मगर नहीं की मदद

देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जयपुर: आज कांग्रेसी निकालेंगे गौ रक्षा यात्रा, महा आरती भी करेंगे
2 दिनदहाड़े अदालत परिसर में हुई हत्या में राजस्थान के बीजेपी मंत्री के बेटे सहित 6 आरोपी
3 जयपुर: ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत
ये पढ़ा क्या?
X