ताज़ा खबर
 

बाड़मेर: क्रैश हुआ सेना का MIG-21 विमान, सुरक्षित निकलने में कामयाब रहे दोनों पायलट

इंडियन एयरपोर्स का मिग-21 विमान रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा राजस्थान के बाड़मेर में हुआ। जानकारी के मुताबिक प्लेन क्रैश होने से पहले पायलट सुरक्षित बाहर निकल गया था।

Author नई दिल्ली | Updated: September 10, 2016 2:07 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Photo – Indian Express)

इंडियन एयरपोर्स का मिग-21 विमान रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा राजस्थान के बाड़मेर में हुआ। जानकारी के मुताबिक प्लेन क्रैश होने से पहले पायलट और को-पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए थे। विमान कैसे क्रैश हुआ इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इंडियन एयरफोर्स के प्लेन ने उत्तरलाई ेएयरबेस से उड़ान भरी थी। अभी तक किसी भी नुकसान की खबर नहीं है। विमान किन परिस्थितियों में क्रैश हुआ इसका पता लगाने के लिए कोर्ट ऑर इनक्वायरी के आदेश दिए गए  हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के जोधपुर में भी भारतीय वायुसेना का MIG-27 विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया था। फाइटर जेट में मौजूद दोनों पायलटों ने सही समय पर खुद को बाहर निकाल लिया। जोधपुर के रिहाइशी इलाकों के ऊपर से उड़ान भर रहा फाइटर जेट दो घरों से टकराकर क्रैश हो गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रेम संबंधों का पता चला तो लड़की के परिवार ने दलित युवक को पीटा, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया
2 Road Accident: कार-दुपहिया वाहन की भिडंत में तीन व्यक्तियों की मौत
3 राजस्थान: किरकिरी कराने के बाद झुकी वसुंधरा सरकार, राजमहल पैलेस के दरवाजे वापस खोले