ताज़ा खबर
 

Video: राजस्थान में कर्ज वापस ना देने पर 8 लोगों ने किया यह हाल

राजस्थान से एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग एक शख्स को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को राजस्थान के भीलवाड़ा का बताया जा रहा है

राजस्थान में एक शख्स की पिटाई करने की वीडियो सामने आई है।

राजस्थान से एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग एक शख्स को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को राजस्थान के भीलवाड़ा का बताया जा रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पिटाई पैसों के लेन-देन को लेकर हुई है। फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि जिस शख्स की पिटाई की जा रही है पैसा उसने ले रखा था या उसके किसी जानकार ने। वीडियो में शख्स को बहुत बुरी तरह पीटा जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। उसके काफी चोटें आई हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि शख्स को कम से कम 8 लोग मार रहे हैं। इनमें से दो लोगों के पास डंडा भी है। युवक के एक हाथ को रस्सी से बांधा भी गया है। ये लोग जमीन पर पड़े उस शख्स पर डंडे से लगातार वार करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो शुक्रवार (26 अगस्त) 2016 का बताया जा रहा है। जिन लोगों ने पिटाई की उन्हें पकड़ा गया या नहीं यह साफ नहीं है। ना ही इस बात की जानकारी मिल पाई है कि इस वीडियो को किसने शेयर किया है।

भीलवाड़ा राजस्थान के मेवाड़ क्षेत्र में पड़ता है। वहं तकरीबन 2 लाख 80 हजार की आबादी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 परम्पराओं को साथ लेकर चलना ही हमारी सबसे बड़ी ताकत: स्मृति ईरानी
2 राजस्‍थान से पकड़ा गया पाकिस्‍तानी हिंदू जासूस, पासपोर्ट-वीजा के जरिए भारत में घुसा