ताज़ा खबर
 

दूसरे दिन भी सलमान ने नहीं पहनी कैदियों की ड्रेस, मच्छरों से परेशान फूंकते रहे सिगरेट, भड़क गए आसाराम

गुरुवार को जब सलमान जेल पहुंचे वहां बहुत मच्छर थे। इस दौरान उन्होंने कई सिगरेट फूंक डालीं। वह शुक्रवार को सुबह 6:30 बजे उठे और बाद दोबारा सो गए और फिर 8:30 उठे। बाद में उन्हें जेल का नाश्ता दिया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया।

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान

काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान को जेल में करीब 48 घंटे होने को आए हैं, लेकिन उनके लाइफस्टाइल से बिल्कुल नहीं लग रहा है कि वो जेल में एक कैदी हैं। ऐसा इसलिए हैं क्योंकि सलमान ने जेल में ना तो कैदियों वाली ड्रेस पहनी है और ना ही जेल का खाना खाया। खाना होटल से मंगवाया गया। खबर के अनुसार वह अभी भी जींस और टीशर्ट में हैं। शुक्रवार को उन्होंने प्रिटी प्रीति जिंटा और दोनों बहने अलविरा और अर्पिता से करीब 30 मिनट मुलाकात की। इस दौरान बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद रहे।इसके बाद सलमान ने कसरत की और जेलकर्मियों व उनके बच्चों से मिले।

रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को जब सलमान जेल पहुंचे वहां बहुत मच्छर थे। इस दौरान उन्होंने कई सिगरेट फूंक डालीं। वह शुक्रवार को सुबह 6:30 बजे उठे और बाद दोबारा सो गए और फिर 8:30 उठे। बाद में उन्हें जेल का नाश्ता दिया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। दूसरी तरफ बॉलीवुड सुपस्टार को मिल रहीं इनती सुविधाओं पर जेल में ही बंद आसाराम खासे भड़क गए। उन्होंने जेलकर्मियों से कहा, ‘मुझसे मिलने तो कोई नहीं आता। सलमान सुपरस्टार हैं इसलिए उनसे मिलने जा रहे हो।’

दूसरी तरफ जोधपुर में इनती गर्मी होने के बाद भी सलमान के प्रशंसक जेल के बाहर खड़े रहे। इस दौरान सलमान के प्रशंसकों को जब पता चला कि शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं होगी तो उनमें निराशा छा गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App