ताज़ा खबर
 

विमान में नेवी ऑफिसर ने पायलट को दी धमकी- मैने फ्लाइट में बम लगा दिया है

नेवी ऑफिसर ने दिल्ली से जयपुर तक के लिए टिकट बुक करवाई थी, लेकिन अचानक वो जोधपुर में ही उतरने की जिद करने लगा

एयर इंडिया का विमान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एअर इंडिया की एक फ्लाइट में तब अफरातफरी की हालत पैदा हो गयी, जब एक नेवी ऑफिसर ने बीच आसमान में कहा कि उसे फ्लाइट में बम लगा दिया है। ये फ्लाइट दिल्ली से जोधपुर और फिर जोधपुर से जयपुर जा रही थी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नेवी ऑफिसर ने दिल्ली से जयपुर तक के लिए टिकट बुक करवाई थी, लेकिन अचानक वो जोधपुर में ही उतरने की जिद करने लगा, जब वो उतरने की तैयारी कर रहा था तो विमान में फ्लाइट अटेंडेंट ने उससे कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। जब फ्लाइट जोधपुर में रुकी तो वो ऑफिसर विमान से उतरने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान विमान के अधिकारियों और नेवी ऑफिसर के बीच जमकर बहस हुई। फ्लाइट अटेंडेंट की ओर से बार-बार मना करने के बाद इस नेवी ऑफिसर ने कहा कि उसने फ्लाइट में बम लगा दिया है। इसके बाद विमान में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पूरे विमान की तलाशी ली गई। लेकिन विमान में कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।जोधपुर एयरपोर्ट के अधिकारी इस नेवी ऑफिसर से अभी भी पूछताछ कर रहे हैं। इस नेवी ऑफिसर के नाम का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये नेवी ऑफिसर जयपुर तक का टिकट बुक कराने के बाद भी जोधपुर में ही क्यों उतरना चाहता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 माउंटेन क्लाइंबर ट्रेनर पिता के सामने प्रैक्टिस के दौरान सातवीं मंजिल से गिरकर बेटी की मौत
2 अमित शाह की मीटिंग में बेहोश हो गए भाजपा सांसद सांवरलाल जाट, जयपुर में चल रही थी बैठक
3 जयपुर: वाकई बीमार है एम्स को पीछे छोड़ने वाला सवाई मानसिंह अस्पताल अस्पताल
ये पढ़ा क्या?
X