ताज़ा खबर
 

बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, लाश के टुकड़े करके पूरे शहर में फेंके

राजस्थान के अलवर में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यह एक पति ने अपनी पत्नी की जान लेने के बाद उसके शरीर के टुकड़े किए और उन्हें शहर में फेंका।

Madhya Pradesh: The Father Burnt Alive to Protest Against Molestation of his Daughter Father Burnt Alive, Protest Against Molestation, Molestation of his Daughter, Madhya Pradesh Case, Father Burnt, Molestation of Daughter, Madhya Pradesh Father Burnt, Madhya Pradesh Father Burnt Alive, State news, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान के अलवर में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यह एक पति ने अपनी पत्नी की जान लेने के बाद उसके शरीर के टुकड़े किए और उन्हें शहर में फेंका। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेवफाई के शक में आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश के टुकड़े करके पूरे शहर में फेंक दिए। पुलिस ने महिला के लाश के टुकड़ों शहर के विभिन्न हिस्सों से बरामद कर लिया है। गुरुवार को शहर के एक हिस्से से पत्नी के पैर मिले व दूसरे जगह से दोनों हाथ। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पिछले हफ्ते अपनी पत्नी की हत्या की थी। हत्या करने के बाद उसने पत्नी की लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए और उन्हें शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि महिला के पैर और दोनों हाथ पिछले गुरुवार को शहर के अलग-अलग हिस्से से बरामद हुए थे। वहीं, महिला के शरीर के अन्य हिस्सों को बुधवार को बरामद कर लिया गया है। महिला की पहचान होने के बाद उसके पति योगेश को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी एक बच्ची का पिता है और उसे हरियाणा के हिसार से हिरासत में लिया गया था और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया गया था।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

एडिशनल एसपी पारस जैन ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसके चलते उसने महिला की हत्या की। बताया जा रहा है कि आरोपी ने हत्या करने के बाद महिला के शव को जलाने की भी कोशिश की थी लेकिन जब शव नहीं जला तो उसने महिला के शरीर के टुकड़े करके शहर के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जोधपुर: बीच सड़क पर पति ने कह दिया “तलाक, तलाक, तलाक” बोला- नहीं रखना चाहता तुम्हें
2 राजस्थान में दो सड़क हादसे, नवजात शिशु सहित आठ की मौत
3 इस तरह मौलाना रमजान पाकिस्तानी जासूस को देते थे सेना की जानकारी, हर दस्तावेज के लेते थे 30 से 50 हजार रुपए
यह पढ़ा क्या?
X