ताज़ा खबर
 

हत्या के विरोध में हिन्दू संगठनों का ‘भीलवाड़ा बंद’, अगले आदेश तक रोकी गई मोबाइल इंटरनेट सेवा

पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां विशाल (20) की उपचार दौरान मौत हो गई।

Author जयपुर | Published on: September 16, 2016 1:56 PM
भीलवाड़ा (गूगल मैप)

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार (15 सितंबर) को एक युवक की हुई हत्या के विरोध में हिन्दू संगठनों ने शुक्रवार (16 सितंबर) को ‘भीलवाड़ा बंद’ का आह्वान किया है। इस बंद के मद्देनजर भीलवाड़ा में एहतियात के तौर पर आज (शुक्रवार, 16 सितंबर) अगले आदेश तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई । पुलिस अधीक्षक (भीलवाड़ा) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि फिलहाल भीलवाड़ा बंद शान्तिपूर्ण है। उन्होंने बताया कि अभी चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट (शहर) आनंदी लाल वैष्णव ने बताया कि बंद शांतिपूर्ण है और बंद समर्थक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हो गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां विशाल (20) की उपचार दौरान मौत हो गई और राजू का उपचार जारी है।

उन्होंने बताया कि बजरंग दल सहित अन्य हिन्दू संगठनों ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया है। बंद के दौरान वस्त्र नगरी के अधिकतर बाजार बंद हैं। एहतियात के तौर पर अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि बंद समर्थकों के प्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के बीच बातचीत चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जयपुर: राजमहल पैलेस होटल मामले में किरकिरी के बाद सरकार और पार्टी में खामोशी
2 राजस्थान: समस्याओं से जूझते लोगों में मुख्यमंत्री को अपनी पीड़ा सुनाने की होड़ मची
3 राजस्‍थान के मुख्‍य सचिव पर बेटी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप, पत्‍नी ने की पीएम से मिलने की मांग
ये पढ़ा क्‍या!
X