ताज़ा खबर
 

राजस्थान: चार युवकों ने नाबालिग लड़की पर ज्वलनशील पदार्थ डाला

राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के तलवाडा थाना इलाके में शुक्रवार रात चार अज्ञात युवक एक मकान में सो रही एक नाबालिग लडकी को घसीटकर घर से बाहर ले आए और फिर उसके शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर भाग गये। तलवाडा थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक भीम सिंह ने बताया कि अपनी नानी के घर आई पं्रदह […]

Author जयपुर | July 9, 2016 2:40 PM
(representative picture)

राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के तलवाडा थाना इलाके में शुक्रवार रात चार अज्ञात युवक एक मकान में सो रही एक नाबालिग लडकी को घसीटकर घर से बाहर ले आए और फिर उसके शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर भाग गये। तलवाडा थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक भीम सिंह ने बताया कि अपनी नानी के घर आई पं्रदह साल की लड़की को चार अज्ञात युवक घसीटकर बाहर ले आये और उस पर ज्वलनशील पदार्थ उडेÞलकर भाग गये । लडकी के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि झुलसी लड़की को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। ज्वलनशील पदार्थ से लड़की का सीना, मुंंह और हाथ झुलस गये हंै।
पुलिस अस्पताल में भर्ती पीड़िता का आज बयान लेकर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इस संबंध में फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App