ताज़ा खबर
 

जयपुर: शौच कर रही महिलाओं की फोटो ले रहे थे नगर पालिका के कर्मचारी, शख्स ने किया विरोध तो पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने प्रतापगढ़ में विशेष रूप से समुदाय विशेष के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है।

Author Updated: June 16, 2017 7:25 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

खुले में शौच पर अंकुश लगाने के प्रयासों के तहत राजस्थान के प्रतापगढ़ में नगर पालिका कर्मचारियों का एक दल खुले में शौच कर रही महिलाओं की तस्वीरें ले रहा था। दल के कर्मचारियों ने उनके इस प्रयास का विरोध कर रहे अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विवाद उस समय हुआ जब प्रतापगढ़ नगर पालिका का एक दल खुले में शौच कर रहीं महिलाओं का फोटो ले रहा था। वहां मौजूद जफर खान ने जब इसका विरोध किया तो नगर-पालिका के दल में शामिल कर्मियों ने उनकी लात-घूसों से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल जफर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है। घटना के बाद प्रतापगढ़ में तनाव पैदा हो गया है। पुलिस ने प्रतापगढ़ में विशेष रूप से समुदाय विशेष के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

मृतक के भाई नूर मोहम्मद की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने प्रतापगढ़ नगर पालिका आयुक्त अशोक जैन के दल में शामिल कमल हरिजन, रितेश हरिजन समेत पांच लोगों के खिलाफ जफर खान की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

देखिए वीडियो - खुले में शौच की मिली सजा; सबके सामने उतरवाई पेंट, लगवाई उठक बैठक

Next Stories
1 राजस्‍थान: पति को छोड़ने के लिए पुलिसवाले ने महिला के सामने रखी रात गुजारने की शर्त, गिरफ्तार
2 राजस्थान: भाजपा विधायक के बेटे को पीटने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड
3 प्यार करने की मिली सजा, प्लास से उखाड़ दिए नाखून
ये पढ़ा क्या?
X