ताज़ा खबर
 

राजस्‍थान: डकैत ने शख्‍स को पिलाया पेशाब, वीडियो सामने आने पर थानेदार बर्खास्‍त

एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि उन्होंने लापरवाही के चलते एसएचओ को उनके पद से हटा दिया। इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है।

वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन)

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो की वजह से राजस्थान की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक डकैत कथित तौर पर एक शख्स के मुंह में पेशाब करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो गुरुवार रात सोशल मीडिया में वायरल हुआ। हालांकि मामले में संज्ञान लेते हुए खतौली जिले के एसपी ने मनसलपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर को शुक्रवार (11 जनवरी, 2018) को उनके पद से हटा दिया। पीड़ित की पहचान हंसराज गुर्जर के रूप में हुई है। उन्होंने डकैत राम लखन गुर्जर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा परिवार संग जिला पुलिस प्रमुख से मुलाकात की और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राम लखन और उसकी गैंग ने हंसराज पर हमला किया और उन्हें पेशाब पीने पर मजबूर किया।

मामले में एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि उन्होंने लापरवाही के चलते एसएचओ को उनके पद से हटा दिया। इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है। एसपी ने आगे बताया, ‘भरतपुर और धोलपुर में डकैत का आपराधिक रिकॉर्ड भी चैक किया जा रहा है।’

जानना चाहिए हंसराज गुर्जर, जिन्होंने खुद को एक ट्रक ड्राइवर बताया है, ने अपनी एफआईआर में बताया, ‘6 जनवरी की सुबह डकैत राम लखन गुर्जर, उसके भाई बच्चन गुर्जर और भांजे दशरत गुर्जर ने मुझपर हमला कर दिया। मुझसे 22 हजार रुपए लूट लिए। मुझे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया।’ एफआईआर सात जनवरी को दर्ज कराई गई है।

दूसरी तरफ मनसलपुर के एसएचओ महेंद्र सिंह ने कहा कि हमें एक वीडियो भी प्राप्त हुआ है जिसमें हंसराज को पेशाब पीने पर मजबूर किया गया। आरोपी की पहचान कर ली गई है। हम उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App