ताज़ा खबर
 

परिवार पर लगा ‘लव जिहाद’ का आरोप, कांग्रेस नेता ने कहा-लड़की मेरे भतीजे की बीवी

बरेली की महिला ने कहा है कि 9 साल पहले राजस्थान स्थित करौली जिले के हिंडौन के रहने वाले आरिफ नाम के लड़के ने आगरा में पढ़ाई के दौरान उससे दोस्ती की। पीड़िता के मुताबिक इस दौरान आरिफ ने अपना नाम राहुल बताया।

कांग्रेस पार्षद नफीस अहमद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सरासर गलत बताया है।

राजस्थान हिंडौन में कांग्रेस पार्षद पर बजरंग दल ने ‘लव जिहाद’ का आरोप लगाया है। इस मामले में बजरंग दल समेत कई हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन किया और कांग्रेस पार्षद नफीस अहमद और दूसरे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बजरंग दल का आरोप है कि युवती के साथ निकाह कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उस पर हमला किया गया। वहीं कांग्रेस पार्षद नफीस अहमद ने सारे आरोपों को बेबुनियाद और मनगढंत बताया है। कांग्रेस पार्षद नफीस अहमद ने कहा कि जिस लड़की का जिक्र किया जा रहा है वह उसके भतीजे की पत्नी है। उन्होंने कहा कि इन आरोपों से वो आहत हैं। वहीं राजस्थान पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली एक लड़की ने लिव जिहाद और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस बारे में जयपुर महिला आयोग में रिपोर्ट दी गई है।

जयपुर महिला आयोग में दी गई शिकायत के मुताबिक बरेली की महिला ने कहा है कि 9 साल पहले राजस्थान स्थित करौली जिले के हिंडौन के रहने वाले आरिफ नाम के लड़के ने आगरा में पढ़ाई के दौरान उससे दोस्ती की। पीड़िता के मुताबिक इस दौरान आरिफ ने अपना नाम राहुल बताया। महिला ने बताया कि आरोपी ने अपनी नानी के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और MMS बनाकर ब्लैकमेल किया। बाद में महिला को हिंडौन लाया गया, तो उसे पता चला कि ये लड़का राहुल नहीं बल्कि आरिफ है। इसके बाद पीड़िता का धर्म परिवर्तन करवाकर आरिफ से उसका निकाह करवा दिया गया। महिला का आरोप है कि आरिफ के चाचा नफीस अहमद जो कि कांग्रेस के पार्षद हैं, ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि उसकी 9 साल की बच्ची आरोपियों के कब्जे में है। इस मामले में बजरंग दल ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बरेली के एडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App