scorecardresearch

राजस्थान: कांग्रेस में मंदबुद्धि लोगों की कमी नहीं, पागलों का ये समूह देश के साथ क्‍या करेगा, बोले बीजेपी MLA मदन दिलावर

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पार्टी को पागलों का समूह बताया है।

Madan Dilawar|Madan Dilawar on Congress|BJP MLA Madan Dilawar
कांग्रेस पर बीजेपी एमएलए मदन दिलावर का हमला (Photo Credit- Facebook/Madan Dilawar)

राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस को न सिर्फ पागलखाना बताया, बल्कि पार्टी के नेताओं को पागलों का समूह करार दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी निशाने पर लिया और उन्हें लेकर भी खूब बयानबाजी की। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बयानों का जिक्र करते हुए सवाल किया, इस तरह के पागल कहीं मिलेंगे?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मंदबुद्धि और मेंटल डिस्टर्ब लोगों की कमी नहीं है। उन्होंने दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी, गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई कांग्रेस नेताओं को निशाने पर लिया है।

यूट्यूब चैनल “राजस्थान तक” के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बीजेपी नेता ने कहा, “मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कहते हैं कि हिंदू, मुसलमानों को पैसे देकर खुद हमले करवाते हैं। राहलु गांधी कहते हैं कि हिंदू मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं और डोटासरा जी कहते हैं कि अलवर में संत और धर्म प्रेमी बंधु राजगढ़ में तोड़े गए मंदिरों के विरोध में जो रैली निकाल रहे हैं वो नोटंकी है। फिर ये ही डोटासरा जी कहते हैं कि राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस हिंदूओं और हिंदुत्व की विरोधी है और कुछ पागल सुप्रीम कोर्ट में जाकर अपना शपथ पत्र देते हैं कि भगवान राम पैदा हुए नहीं, ये एक कल्पना है। इस तरह के पागल कहीं मिलेंगे? कहीं नहीं मिल सकते।”

सोनिया गांधी को लेकर भी बोले दिलावर
दिलावर ने सोनिया गांधी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि वे बाटला हाउस में मारे गए आतंकवादियों के लिए छाती पीटकर रात भर रोती हैं। ये मैंने नहीं खुद राहुल गांधी ने कहा है। बताओ ये कांग्रेस पागलखाना है या नहीं?

उन्होंने आगे कहा, “राजस्थान के मुख्यमंत्री कहते हैं कि मैं हिंदू हूं मैं पक्का हिंदूं हूं दूसरी तरफ मंदिरों को तोड़ते हैं। क्या हो गया है इनको। देश के साथ क्या करेगा ये पागलों का समूह।”

पढें राजस्थान (Rajasthan News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.