ताज़ा खबर
 

पत्‍नी को गैर-मर्द के साथ देखकर भड़क गया शख्‍स, युवक को नंगा करने के बाद पेड़ से बांधकर पीटा

वीडियो की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि यह घटना कुवानिया की है, जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और युवक की पिटाई करने आरोप में वॉर्ड पंच समेत चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Author बांसवाड़ा | April 7, 2018 5:31 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। इस युवक पर आरोप है कि वह एक अन्य व्यक्ति की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया था। न्यूज 18 के अनुसार, यह मामला बांसवाड़ा के कुवानिया गांव का है। यह मामला उस समय सामने आया जब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुवानिया गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गैर-मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था।

इसके बाद पति ने शख्स को तभी नग्न हालत में बाहर ले आया और उसे एक पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बांधने के बाद आरोपी की जमकर पिटाई की गई और वीडियो बनाया गया, जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि यह घटना कुवानिया की है, जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और युवक की पिटाई करने आरोप में वॉर्ड पंच समेत चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इसी तरह का एक मामला राज्य के गांव सोढा में देखने को मिला था, जहां पर 28 वर्षीय एक युवक की गांव की महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप में पिटाई कर दी गई थी। युवक की इस हरकत से गुस्साए ग्रामीणों ने उसके कपड़े फाड़कर सरेआम पिटाई कर दी थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। मिरर नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, इंदिरा कालोनी के रहने वाले युवक को गांववालों ने बांधकर रखा था और तीन घंटे तक उसकी जमकर पिटाई की थी। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App