ताज़ा खबर
 

राजस्थान में जनाधार तलाशने की तैयारी में आप, केजरीवाल सभा करेंगे

आप को उम्मीद है कि प्रदेश की जनता आप की तरफ आकर्षित होकर भाजपा और कांगे्रस को नकारने का काम करेगी।

Author जयपुर | Published on: November 28, 2016 3:45 AM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

आम आदमी पार्टी अब राजस्थान में अपना जनाधार तलाशने की मुहिम में जुट गई है। आप ने नोटबंदी के मसले पर राजस्थान में बड़ा अभियान छेड़ने का फैसला किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 23 दिसंबर को जयपुर में बड़ी सभा करेंगे। इस सभा के जरिये ही केजरीवाल प्रदेश में अपनी ताकत भी टटोलेंगे। भाजपा और कांग्रेस के सीधी टक्कर वाले राजस्थान पर अब आम आदमी पार्टी ने भी निगाहें लगा दी हैं। प्रदेश में हमेशा से ही भाजपा और कांग्रेस के बीच ही चुनावी मुकाबला होता रहा है। इन दोनों दलों से तंग आ गई जनता के बीच आप भी कूदने की तैयारी में लग गई है। आप के प्रदेश सचिवालय के समन्वयक अशोक जैन ने बताया कि नोटबंदी को लेकर आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल जयपुर में 23 दिसंबर को सभा कर पार्टी को मजबूती देने का काम करेंगे। इस सभा की तैयारियों में प्रदेश में आप के तमाम कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं। नोटबंदी को लेकर केजरीवाल देश के अलग-अलग हिस्सों में सभाएं करेंगे। इसी कड़ी में जयपुर में 23 दिसंबर को सभा होगी। इस जनसभा की तैयारियों को लेकर आप के प्रदेश पदाधिकारियों की रविवार को यहां बैठक हुई। इसमें तय किया गया कि केजरीवाल की सभा को कामयाब बनाने के लिए हर स्तर पर नागरिकों से संपर्क किया जाए। इस सभा में प्रदेश भर से आप के कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा।
जैन ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार की ओर से नोटबंदी को लेकर जनता को गुमराह किया जा रहा है। इसके विरोध में ही आप ने देश भर में विरोध का फैसला किया है। नोटबंदी से आम आदमी परेशान हो उठा है। बैंकों के बाहर लोगों की मौत हो रही है। आप ने शनिवार को यहां अपना स्थापना दिवस भी मनाया था। इसमें बैंकों की लाइन में लग कर मरने वालों को श्रद्धांजलि भी दी गई। आप पार्टी पिछले कुछ समय से प्रदेश के विधानसभा इलाकों के हिसाब से कार्यकर्ताओं की टीम गठित करती जा रही है। स्थापना दिवस के समारोह में जयपुर संभाग प्रभारी उम्मेद सिंह राठौड़ समेत कई पदाधिकारियों ने पार्टी के विस्तार और जनता में पैठ बढ़ाने का अभियान चलाने की जानकारी दी।

 

 

 

आम आदमी पार्टी के 27 विधायकों की सदस्यता पर खतरा; राष्ट्रपति ने EC को जांच के लिए भेजी याचिका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नोटबंदी के चलते बिकने से बची महिला, 20 लाख में भाई ने ही किया था सौदा
2 ओबामा ने 21 कलाकारों, खिलाड़ियों, अन्य को शीर्ष अमेरिकी असैन्य पुरस्कार से किया सम्मानित
जस्‍ट नाउ
X